Ajab GazabIndia

दिन में 7 घंटे दौड़ने पर 28,000 रुपये, एलन मस्क का JOB ऑफर चौंका देगा

दिन में 7 घंटे दौड़ने पर 28,000 रुपये, एलन मस्क का JOB ऑफर चौंका देगा

दिन में 7 घंटे दौड़ने पर 28,000 रुपये, एलन मस्क का JOB ऑफर चौंका देगा

टेस्ला जॉब ऑफर: क्या आप भी अपनी नौकरी को लेकर चिंतित हैं? या फिर अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आपके लिए एक ऐसा जॉब ऑफर लेकर आए हैं, जिसे जानकर आप जरूर कहेंगे कि मुझे भी ये नौकरी दे दो। जी हां, टेस्ला ने एक ऐसी नौकरी की घोषणा की है, जो रोबोटिक्स और टेक्नोलॉजी के शौकीनों को पसंद आएगी।

दरअसल, कंपनी अपने ह्यूमनॉइड रोबोट ऑप्टिमस को प्रशिक्षित करने के लिए लोगों की तलाश कर रही है। इस काम के लिए कंपनी आपको प्रति घंटे 48 डॉलर यानी करीब 4,000 रुपये का भुगतान कर रही है। इस अवसर के जरिए लोग प्रतिदिन 28,000 रुपये तक कमा सकते हैं।

जॉब प्रोफाइल क्या है?
कंपनी इस विशेष नौकरी में प्रतिदिन 7 घंटे काम करने के लिए 28,000 रुपये का भुगतान कर रही है। आपको बस मोशन-कैप्चर सूट और वर्चुअल रियलिटी हेडसेट लगाकर रोबोट को विभिन्न कार्य सिखाना है। इस डेटा का उपयोग बाद में ऑप्टिमस को अधिक मानवीय बनाने के लिए किया जाएगा।

यह नौकरी इतनी खास क्यों है?
ऐसा करके आप एक ऐसी तकनीक के विकास का हिस्सा बनेंगे जो भविष्य बदल सकती है। इतना ही नहीं, आपको प्रति घंटे 4,000 रुपये तक की सैलरी मिलेगी, जो इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा है. इतना ही नहीं, टेस्ला अपने कर्मचारियों को विभिन्न लाभ भी प्रदान करता है, जैसे स्वास्थ्य बीमा, सेवानिवृत्ति योजना और भी बहुत कुछ। खास बात यह है कि आप अपनी पसंद के मुताबिक अलग-अलग शिफ्ट भी चुन सकते हैं।

यह नौकरी किसे मिल सकती है?
अगर आपकी ऊंचाई 5’7” से 5’11” के बीच है और आप 30 पाउंड तक वजन उठा सकते हैं, तो आप इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। आपको प्रौद्योगिकी में रुचि होनी चाहिए और हेडसेट का उपयोग करना आना चाहिए। इस नौकरी के लिए आपको लंबे समय तक मोशन-कैप्चर सूट पहनने की आवश्यकता होती है। आप टेस्ला की करियर वेबसाइट पर जाकर इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply