Ajab GazabIndiaTrendingViral

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का टिकट नहीं मिला? निराश होने की जरूरत नहीं, सिंगर ने बड़ा ऐलान कर दिया है…

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का टिकट नहीं मिला? निराश होने की जरूरत नहीं, सिंगर ने बड़ा ऐलान कर दिया है…
दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का टिकट नहीं मिला? निराश होने की जरूरत नहीं, सिंगर ने बड़ा ऐलान कर दिया है…

दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. इसका अंदाजा उनके अपकमिंग दिल-लुमिनाटी इंडिया टूर के क्रेज से लगाया जा सकता है. महंगी टिकट होने के बावजूद कॉन्सर्ट की टिकटें मिनटों में बिक जा रही हैं.

इस इंडिया टूर की शुरुआत 26 अक्टूबर को दिल्ली से होगी, इसके बाद दिलजीत हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता समेत कई शहरों में कॉन्सर्ट करने वाले हैं. ये 29 दिसंबर को गुवाहाटी में खत्म हो जाएगा. फैन्स टिकट के जुगाड़ में लगे हुए हैं, इसी बीच दिलजीत ने अपने फैन्स को एक तोहफा दिया है. जहां अभी तक खबर थी कि दिलजीत का ये कॉन्सर्ट 10 शहरों में ऑर्गेनाइज किया जाएगा, तो वहीं उन्होंने फैन्स की रिक्वेस्ट मानते हुए इस लिस्ट में दिल्ली में एक और दिन साथ में दो नए शहर शामिल कर दिए हैं.

जब से दिल-लुमिनाटी की अनाउंसमेंट की गई है, तभी से दिलजीत के फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. कॉन्सर्ट के टिकट के लिए प्री-सेल 10 सितंबर को शुरू हुई थी, जिसके 15 मिनट के अंदर ही 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक गई थीं. दिलजीत के कई फैन्स इस बात से निराश थे कि उनको कॉन्सर्ट की टिकटें नहीं मिल पाईं, साथ ही कई फैन्स उनसे इंडिया टूर में और भी शहर जोड़ने की रिक्वेस्ट कर रहे थे. आखिर में दिलजीत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैन्स को इंडिया टूर में जयपुर और मुंबई को भी जोड़ने और दिल्ली में दो दिन कॉन्सर्ट की जानकारी दी.

दो नए शहरों को टूर में जोड़ा

दिलजीत ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘सरप्राइज इन दिल्ली डे 2 स्टेडियम- जयपुर और मुंबई, नए शो के टिकट की जानकारी जल्द आएगी.’ इसके साथ ही उन्होंने गाने के जरिए भी इसकी जानकारी दी है, जिसे उन्होंने अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. दिल-लुमिनाती कॉन्सर्ट की टिकट फूड डिलीवरी ऐप के जरिए खरीदें जा रहे हैं, जहां से कुछ ही वक्त में सभी टिकटें बिक गईं. दिलजीत का ये टूर अभी तक का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला टूर बन गया है. अभी तक में इंडिया में इस कॉन्सर्ट के लगभग ढाई लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. टिकट की इतनी ज्यादा डिमांड है कि लोगों को फर्जीवाड़े का भी डर है.

कब-कब है दिलजीत का कॉन्सर्ट?

दिल्ली26 अक्टूबर
हैदराबाद15 नवंबर
अहमदाबाद17 नवंबर
लखनऊ22 नवंबर
पुणे24 नवंबर
कोलकाता30 नवंबर
बेंगलुरु6 दिसंबर
इंदौर8 दिसंबर
चंडीगढ़14 दिसंबर
गुवाहाटी29 दिसंबर
जयपुर
मुंबई

इस टूर में जुड़े नए शहरों में कॉन्सर्ट की डेट अभी नहीं बताई गई है.

कॉन्सर्ट के जरिए रच दिया इतिहास

दिलजीत फिलहाल यूरोप में हैं, जहां वो अपने गानों की धुन पर लोगों को नचा रहे हैं. 22 सितंबर को बर्मिंघम, इंग्लैंड में परफॉर्म करने वाले हैं. दिलजीत ने इस टूर के दौरान वैंकूवर में कॉन्सर्ट के जरिए इतिहास लिखा है. भारत के बाहर उन्होंने अभी तक का सबसे बड़ा पंजाबी शो ऑर्गेनाइज किया. यूरोप में दिलजीत का ये टूर 2 अक्टूबर को लंदन में खत्म होगा, इसके बीच वो नीदरलैंड के एम्स्टर्डम, जर्मनी के डसेलडोर्फ और आयरलैंड के डबलिन भी जाएंगे.

Leave a Reply