Ajab GazabIndia

दुकान कर्मचारी ने महिला के साथ संबंध बनाते हुए बना लिए Video, फिर धमकी देकर हड़प लिए 2 लाख!!

दुकान कर्मचारी ने महिला के साथ संबंध बनाते हुए बना लिए Video, फिर धमकी देकर हड़प लिए 2 लाख!!

दरअसल, एक महिला ने शोरूम कर्मचारी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने पुलिस को बयान देते हुए बताया है कि उसकी दोस्ती एक शोरूम कर्मचारी से हो गई। आरोपी युवक ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया और संबंध बनाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। आरोपी युवक पीड़ित महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

दुकान कर्मचारी ने महिला के साथ संबंध बनाते हुए बना लिए Video, फिर धमकी देकर हड़प लिए 2 लाख!!

राजधानी भोपाल के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में समाजसेवी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक महिला के साथ शोरूम कर्मचारी ने पहले तो दोस्ती की फिर उसे प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया। पीड़ित महिला ने आरोपी युवक पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि दोनों की मुलाकात गाड़ी सर्विसिंग कराने के दौरान हुई थी आरोपी के कहने पर पीड़िता ने कलेक्ट्रेट से जुड़े उसके कई छोटे-मोटे काम कराए। जालसाज ने महिला को प्रेम जाल में फंसाया। उसके साथ संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिए। इसके बाद महिला को ट्रेवल्स में गाड़ी अटैच करने का लालच देकर ₹2 लाख भी हड़प लिए। जब महिला ने यह रकम वापस मांगी तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दी। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

कर्मचारी ने मदद करके प्रेम जाल में फंसाया

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 30 साल की महिला ऐशबाग की रहने वाली है। महिला विवाहित है और अपने पति के साथ रहती है। वे समाजसेवी का है और सरकारी योजनाओं से जुड़े कई प्रकार के दस्तावेज और कार्ड कलेक्ट्रेट से बनवाने का काम करती है। साल 2017 में महिला ने भोपाल टॉकीज स्थित एक दो पहिया वाहन की शोरूम से मोपेड गाड़ी खरीदी थी। गाड़ी में खराबी आने के बाद महिला कुछ दिनों बाद शोरूम के वर्क शॉप पहुंची थी।

जहां तनवीर अली नाम के कर्मचारी ने उसकी मदद की थी। दोनों में यहीं से परिचय हो गया। महिला ने तनवीर को बताया कि वे अल्पसंख्यकों से जुड़ी कई योजनाओं व स्वास्थ्य संबंधी कई प्रकार के दस्तावेज और कार्ड बनवाने का काम करती है। तनवीर के कहने पर उसने कई छोटे-मोटे काम कराएं। दोनों में दोस्ती गहरी हो गई और बात प्रेम प्रसंग तक पहुंच गई।
इसे भी जरूर पढ़ें –

पति को वीडियो सेंड करने की दी धमकी

तनवीर ने एक कमरे में महिला के साथ संबंध बना लिए। आरोपी ने इसका एक वीडियो भी मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था। आरोपी तनवीर अली ने महिलाओं को झांसा दिया था कि दोनों मिलकर एक कार खरीद लेते हैं, जिसे किराए पर चला कर मोटी रकम कमाएंगे। आरोपी के कहने पर पीड़िता ने ₹2 लाख भी उसे दे दिए। इसके बाद आरोपी ने ये रकम हड़प ली। जब महिला ने उससे रकम वापस मांगी तो आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी और कहा कि ये वीडियो उसके पति को सेंड कर देगा।

Leave a Reply