Ajab GazabIndia

दुकान से घर लौटा पति, पत्नी के बेडरूम से आ रही थी आवाजें, दरवाजा खुला तो…

दुकान से घर लौटा पति, पत्नी के बेडरूम से आ रही थी आवाजें, दरवाजा खुला तो…

Extramarital affair – शादीशुदा जीवन में प्यार और विश्वास का होना बहुत जरूरी है। इसके अभाव में पति-पत्नी का रिश्ता मजबूत नहीं बन पाता है। ऐसे में पार्टनर किसी तीसरे व्यक्ति के साथ रिलेशन में आ जाता है और एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर शादीशुदा जीवन का बर्बाद कर देता है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ भी हुआ। प्रेमी के साथ इश्क लड़ाने के चक्कर में खुद का घर उजाड़ लिया। आइए जानते हैं पूरी कहानी-

उत्तर प्रदेश (UP News) के कौशांबी जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी की बेवफाई से पति पूरी तरह टूट गया और थाने जा पहुंचा। पूरा परिवार भी हैरान रह गया।

दरअसल, महिला अपने प्रेमी को घर पर बुलाती थी। प्रेमी के साथ आशिकी (extramarital affair) में महिला इस कदर डूब गई कि उसे पति के घर लौटने का ख्याल ही नहीं रहा। घर लौटे पति ने जब दोनों को एक ही कमरे में पाया तो गुस्से से लाल हो गया। पति ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

दरअसल, कौशांबी के पिपरी थाना इलाके में एक युवक की बाजार में दुकान है। मंगलवार रात को युवक दुकान बंदकर जब घर पहुंचा तो पत्नी नजर नहीं आई। युवक को कुछ आशंका हई। इसी बीच उसे बेडरूम में हलचल सुनाई दी। जब युवक बेडरूम की ओर बढ़ा तो पत्नी को प्रेमी (love affair) के साथ पाया। पत्नी को किसी दूसरे शख्स की बाहों में देखकर युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक ने हल्ला मचाया तो परिजन भी इकट्ठे हो गए। परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो वो भी महिला की करतूत सुनकर हैरान रह गए।

बेवफा पत्नी (my story) की करतूत से खफा युवक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस युवक के घर पहुंची लेकिन तब तक महिला का प्रेमी फरार हो गया। युवक ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply