Ajab GazabBollywoodIndia

दुनिया का अनोखा आदमी, जो जैकी श्रॉफ को कर सकता है कॉपी, अगर किसी दूसरे ने की तो होगी सालों की जेल

दुनिया का अनोखा आदमी, जो जैकी श्रॉफ को कर सकता है कॉपी, अगर किसी दूसरे ने की तो होगी सालों की जेल

 

दुनिया का अनोखा आदमी, जो जैकी श्रॉफ को कर सकता है कॉपी, अगर किसी दूसरे ने की तो होगी सालों की जेल

Jackie Shroff: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपनी एक अलग पहचान रखते हैं वह तरह से वे लोगों से मिलते हैं, बात करते हैं और चलते हैं, उनका अपना एक अलग फैन बेस है। लेकिन यहां दी गई हेडलाइन पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि कि मिमिक्री करने में क्या है? लेकिन अब ये मजाक की बात नहीं रही। इस चक्कर में एक आर्टिस्ट को जेल तक जाना पड़ सकता है। लेकिन दुनिया में आज सिर्फ एक ही स्टार है जो जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की मिमिक्री कर सकता है। आप सोच में पड़ गए होंगे कि जग्गू दादा की मिमिक्री का राइट किसे मिला है। तो चलिए आपको बताते हैं उस शख्स के बारे में।

Jackie Shroff की मिमिक्री करने पर जाना होगा जेल

Jackie Shroff
Jackie Shroff

बता दें कि ये मिमिक्री आर्टिस्ट अपने आप में एक बड़ा नाम है। इसे आपने कई शो में स्टैंडअप कॉमेडी करते और कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर लड़की बनते देखा होगा। अपने मासूमियत भरे चेहरे पर शरारती स्माइल के साथ ये कई बार ऐसा कमाल कर जाते हैं कि देखने वाले हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। हम बात कर रहे हैं गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की। कृष्णा धरमजी की एक्टिंग तो शानदार करते ही हैं

लेकिन जग्गू दादा के साथ उनकी पर्सनैलिटी एकदम फिट बैठती है। हाल ही में, जब जैकी की बेटी कृष्णा श्रॉफ खतरों के खिलाड़ी के प्रचार के हिस्से के रूप में लाफ्टर शेफ़्स में दिखाई दीं, तो कृष्णा ने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की नकल करके सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया।

Jackie Shroff ने अपनी मिमिक्री पर लिया था लीगल एक्शन

Jackie Shroff
Jackie Shroff

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने संस्थाओं को जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के नाम, उपनाम, जैकी और जग्गू दादा के साथ-साथ उनकी आवाज और छवियों का व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए बिना अनुमति के उपयोग करने से रोक दिया है। यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेता ने व्यावसायिक लाभ के लिए अपने व्यक्तित्व के अनधिकृत उपयोग पर रोक लगाने के लिए अदालत का रुख किया हो। इससे पहले, अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन ने भी अपनी आवाज़ और छवि के अवैध उपयोग के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया था।

सिर्फ ये शख्स कर सकता है Jackie Shroff की मिमिक्री

इंडिया टुडे डॉट इन से बातचीत के दौरान कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया कि कोर्ट के आदेश के बाद भी वह अकेले ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें जैकी की नकल करने की अनुमति है। कृष्णा ने बताया कि जग्गू दादा के रूप में उनकी परफॉर्मेंस जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को पसंद है। न केवल उन्हें, बल्कि टाइगर को भी कृष्णा की परफॉर्मेंस पसंद है। कृष्णा ने आगे बताया, कि “मैं वेलकम टू द जंगल का भी हिस्सा हूं, जहां जैकी श्रॉफ खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। हमने सेट पर बहुत अच्छा वक्त बिताया। ब्रेक के दौरान, वह मुझसे मेरे प्रदर्शन के वीडियो दिखाने के लिए भी कहते थे। उन्हें ये बहुत पसंद है।” इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply