Ajab GazabIndia

दुल्हन का रंग काला था तो ससुरालवालों ने जमकर मारा ताना, फिर उठा लिया खौफनाक कदम

दुल्हन का रंग काला था तो ससुरालवालों ने जमकर मारा ताना, फिर उठा लिया खौफनाक कदम
दुल्हन का रंग काला था तो ससुरालवालों ने जमकर मारा ताना, फिर उठा लिया खौफनाक कदम

 

पंजाब के अबोहर के नदकीकी गांव रायपुरा निवासी और मोगा में नवविवाहित एक युवती ने पिछले दिनों नहर में इसलिए छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके ससुरालवाले उसे काले रंग के ताने मारते थे और यहां तक की उसका बनाया खाना भी नहीं खाते थे. मृतका का शव काला टिब्बा गांव में नहर से मिला, जिसे सदर पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया.

जानकारी के अनुसार, करीब 25 साल की निर्मलकौर की शादी मोगा निवासी दिलदीप से करीब तीन माह पहले हुई थी लेकिन उसका रंग काला होने के कारण अक्सर उसका पति व ससुरालवाले उसे ताने मारते थे. जिस कारण वह तनावग्रस्त रहने लगी. मृतका के पिता व भाई ने बताया कि परसों निर्मल कौर का देवर व जेठ उसे घर के बाहर ही मायके में छोड़कर चले गए, जिससे आहत होकर कल रात उसने केराखेड़ा गांव से गुजरती नहर में छलांग लगा दी जिसके बाद से वे उसे ढूंढ रहे थे. अगले दिन सुबह 5 बजे उसका शव काला टिब्बा नहर से मिला. जिस पर सदर थाना पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पति व ससुरालियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

मृतको परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने उनको बताया था कि उसका पति अक्सर किसी अन्य लड़की से फोन पर बातें करता रहता था. उन्होनें पुलिस प्रशासन से मृतका के पति व ससुरालियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है, जिनके कारण उनकी बेटी की जान चली गई. उनका कहना है कि अगर उन्होंने काली होने के कारण उसे बसाना ही नहीं था तो उससे शादी ही क्यों की. इधर पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयानों पर उसके ससुरालियों के खिलाफ बनती कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply