Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

दूल्हा-दुल्हन ने मनाई सुहागरात, फिर सास ने बताया बेटे का एक राज, सुनते ही पत्नी बेहोश

दूल्हा-दुल्हन ने मनाई सुहागरात, फिर सास ने बताया बेटे का एक राज, सुनते ही पत्नी बेहोश
दूल्हा-दुल्हन ने मनाई सुहागरात, फिर सास ने बताया बेटे का एक राज, सुनते ही पत्नी बेहोश
The bride and groom celebrated their Suhaagraat, then the mother-in-law told a secret of her son, on hearing it the wife fainted

आगरा. नहाना स्वास्थ्य के लाभदायक है. डॉक्टर भी शरीर पर ध्यान देने के लिए और नहाने के लिए ज्यादातर कहते हुए नजर आते है. लेकिन आगरा में पति पत्नी में सिर्फ इसी बात पर लड़ाई हो गई कि उसका पति नहाता नहीं था. परेशान होकर पत्नी मायके चली गई. बात यहीं खत्म नहीं हुई उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी. पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया. आइए जानते हैं पूरा मामला.

आज परिवार परामर्श केंद्र में अनोखा मामला आया. जिसको सुनकर काउंसलर्स भी माथा पकड़ने हुए नजर आए. आगरा की रहने वाली एक युवती की शादी 40 दिन पहले वहीं के युवक से हुई थी. शादी के बाद दोनों काफी खुश थे. सुहागरात के बाद पत्नी ने अपने पति से नहाने के लिए कहा, तो वह टालने लगा. पत्नी ने जब जोर दिया तो पति ने गंगाजल की 4 से 5 बूंद अपने शरीर पर डाल ली. जब लगातार ऐसा होता रहा, तो पत्नी ने ससुराल में लोगों से पति की शिकायत की. जिसके बाद जो सच सास ने पत्नी को बताया तो उसे सुनते ही उसके होश उड़ गए. जिसके बाद बिना देर किए वह अपने मायके चली गई.

पत्नी ने मायके जाकर पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उसका पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन मारपीट करता है, दहेज उत्पीड़न करता है. पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर कर दिया. जब काउंसलर्स ने पति और पत्नी को बुलाया, तो पत्नी ने पति पर मारपीट का आरोप लगाने के साथ-साथ नहीं नहाने का भी आरोप लगाया. उसने काउंसलर्स को बताया कि 40 दिन शादी को हुए है, तब से अभी तक उसका पति सिर्फ छह बार नहाया है, गंदा रहता है. जब वह उसको नहाने के लिए बोलती है, तो उसके साथ मारपीट करता है. काउंसलर्स ने जब पति से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गंगाजल के छींटे अपने शरीर पर डालता है और समय मिलता है तो नहा लेता है.

पत्नी ने रखी अनोखी शर्त
अब काउंसलर्स डॉक्टर सतीश खिरवार ने बताया कि जब पति और पत्नी को बैठा कर समझाया गया, तो पत्नी ने अनोखी शर्त रखी है. पत्नी ने कहा है कि जब तक उसका पति रोज नहीं नहाएगा वह तब तक उसके साथ नहीं रहेगी. पुलिस और काउंसलर्स के सामने पति लिख कर दे वह रोज नहाएगा तभी वह इसके साथ जायेगी. अब अगली तारीख दोनों को दी गई है, अगली तारीख पर फिर से दोनों को समझाने का काम किया जाएगा. इसे भी जरूर देखें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply