Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

दूसरी महिला के संग होटल में पकड़ा गया ससुर, फिर थाने पहुंची बहू

दूसरी महिला के संग होटल में पकड़ा गया ससुर, फिर थाने पहुंची बहू
दूसरी महिला के संग होटल में पकड़ा गया ससुर, फिर थाने पहुंची बहू

उत्तर प्रदेश (UP News) के बंदायू स्थित अजंता होटल में पुलिस ने छापा मारा था। इस छापेमारी में पांच महिलाओं समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, कार्रवाई के अगले ही दिन पुलिस ने अजंता होटल (Ajanta Hotel) के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान कई कमरों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। प्राप्त सूचना के आधार पर रोडवेज बस स्टैंड (Roadways Bus Stand) के सामने स्थित अजंता होटल में अचानक से छापेमारी की गई थी। 

होटल के कमरों में 5 महिलाओं संग मिले 10 लोग –

सीओ सिटी (CO City) अधिकारी और सिटी लाइंस इंस्पेक्टर और कोतवाली इंस्पेक्टर के साथ होटल में छापेमारी की थी। इस दौरान जब पुलिस ने कमरों को खुलवाकर देखा तो 5 महिलाओं समेत 10 लोग आपत्तिजनक हालत में पाए गए। इसके बाद पुलिस ने इन लोगों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया था। साथ ही छापेमारी के दौरान होटल मैनेजर को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर थाने ले आए थे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लोगों को थाने लाने के दौरान होटल में ताला बंद कर दिया गया था। 

ससुर को थाने से छुड़ाने पहुंची बहू

इसके बाद जब पुलिस ने शाम में दोबारा होटल (Police Raid in Hotel) की तलाशी ली तो उन्हें होटल के कई कमरों से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ था। सीओ सिटी ने होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए जोड़ों में जहां एक महिला अपने देवर के साथ आई थी, तो दूसरी पड़ोसी के साथ पकड़ी गई।

इन सब के बीच में एक बुजुर्ग व्यक्ति भी अपनी करीबी महिला के साथ होटल के कमरे में मिला। जब ये खबर परिवार वालों को हुई तो देर रात बुजुर्ग की बहू अपने ससुर को छुड़ाने थाने आई थी। इस दौरान बुजुर्ग का सिर अपनी बहू के सामने शर्म से झुक गया था।  इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply