Ajab GazabIndia

देर रात लड़की ने किया ऑर्डर, जोमैटो बॉय आया और दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ

देर रात लड़की ने किया ऑर्डर, जोमैटो बॉय आया और दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ

देर रात लड़की ने किया ऑर्डर, जोमैटो बॉय आया और दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ

क्राइम: जोमैटो डिलीवरी एजेंट द्वारा एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक्स पर एक पोस्ट में महिला ने कहा कि यह घटना तब हुई जब उसने अहमदाबाद में भारी बारिश के बीच मंगलवार देर रात कॉफी का ऑर्डर दिया।

उन्होंने कहा कि हालांकि डिलीवरी में देरी हुई, लेकिन उन्होंने स्थिति को समझा और इंतजार करने से गुरेज नहीं किया। उन्होंने लिखा, ”डिलीवरी पार्टनर हंसता रहा और ऑर्डर में देरी के लिए माफी मांगता रहा, जिससे मैं थोड़ा घबरा गया, लेकिन मैंने यह सोचकर इसे नजरअंदाज कर दिया कि देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, मैं अकेला नहीं हूं जो परेशान हो रहा हूं। “

महिला ने आगे कहा कि श्वेतांग जोशी नाम का डिलीवरी एजेंट बार-बार उसके पैर की तरफ इशारा करता था और चोट का जिक्र करता था. फिर उसने उसके पैरों पर अपनी टॉर्च चमकाई जिससे उसके निजी अंग दिखाई देने लगे। वह हंस रहा था और मजाक में मुझसे कह रहा था, ‘मैम, कृपया मदद करें’।” इसके बाद महिला ने तुरंत जोमैटो को घटना की सूचना दी लेकिन कंपनी की प्रतिक्रिया के बाद उसकी स्थिति और खराब हो गई।

उन्होंने लिखा, “कॉल पर महिला ने कहा कि वह दोनों पक्षों की बात सुनेगी, यानी मेरी और डिलीवरी पार्टनर की। कौन सही दिमाग वाला है जो बिना रिफंड या कुछ भी किए, ज़ोमैटो की ग्राहक सेवा से बात करना चाहेगा?” तत्काल कार्रवाई चाहती थी लेकिन एक महिला के रूप में ‘अगली सूचना तक इंतजार करने’ के लिए कहा जाना बहुत गलत है। साथ ही मुझे लगता है कि आपात स्थिति में खाना ऑर्डर करना कितना असुरक्षित है। आपको अपनी ‘सुरक्षित डिलीवरी’ नीति और उसके पालन पर शर्म आनी चाहिए .

इस घटना से महिला काफी परेशान और गुस्से में थी क्योंकि उसने दावा किया कि वह ऐसी कई महिलाओं को जानती है जिनके साथ हफ्ते में कई बार ऐसा होता है और वे चुप रहती हैं। बाद के अपडेट में, उसने कहा कि ज़ोमैटो ने उससे संपर्क किया था और आवश्यक कदम उठाए थे, लेकिन वह अभी भी असुरक्षित महसूस कर रही थी। उन्होंने कहा कि डिलीवरी मैन को हटा दिया गया है और उसका लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं अब सुरक्षित महसूस करती हूं, मैं अब भी असुरक्षित महसूस करती हूं, लेकिन उन्होंने वही किया जो वे कर सकते थे।” उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें अभी भी डर है कि डिलीवरी मैन उनके पते पर वापस आ सकता है, लेकिन कानूनी सहायता मिलने से उन्हें कुछ राहत मिली। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply