Ajab GazabIndiaTrendingViral

देवर ने तमंचे के दम पर भाभी से बनाए संबंध, फिर आए दिन बनता रहा शिकार, भाई ने देखा तो…

देवर ने तमंचे के दम पर भाभी से बनाए संबंध, फिर आए दिन बनता रहा शिकार, भाई ने देखा तो…
देवर ने तमंचे के दम पर भाभी से बनाए संबंध, फिर आए दिन बनता रहा शिकार, भाई ने देखा तो…

Dholpur News : धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के एक गांव में 27 साल की महिला के साथ उसके चचिया ससुर के पुत्र द्वारा कट्टे की दम बलात्कार करने का मामला सामने आया है. घटना मार्च माह की बताई जा रही है और इसके बाद आरोपी महिला को आए दिन हवस का शिकार बनाता रहा. पीड़िता ने न्यायालय के मार्फत आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने अभियोग पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

न्यायालय के मार्फत दर्ज कराए गए इस्तगासा में 27 वर्षीय महिला ने बताया कि उसका पति बाहर मजदूरी करता हैं और मार्च के महीने में जब वह अपने गेंहूं के खेत में में पानी दे रही थी. तभी उसके चचिया ससुर का पुत्र 25 वर्षीय राजेश पुत्र हरिबाबू अपने हाथ में अवैध कट्टा लेकर खेत पर आ गया. आरोपी ने खेत में ही कट्टे की दम पर पीड़िता के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. आरोपी ने पीड़िता से कहा कि घटना के बारे में किसी को भी बताया तो तुझे और तेरे पति को जान से मार दूंगा. पीड़िता ने भय के कारण घटना के बारे में किसी को जानकारी नहीं दी.

इसके बाद आरोपी पीड़िता को घर में अकेली देखकर आयेदिन जबरदस्ती बलात्कार करने लगा. आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली और वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लेकमेल करने लगा. पीड़िता ने तंग आकर पाने पति को घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद एक जून 2023 को कंचनपुर पुलिस थाना तहरीर रिपोर्ट भी दी. लेकिन गांव और समाज के लोगों ने पीड़िता के पति पर दबाव बनाकर राजीनामा करवा दिया और थाने में दी गई तहरीर पर कोई कार्यवाही नहीं होने दी.

इसके बाद भी उक्त आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और पीड़िता और उसके पति को डराने व धमकाने लगा. आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो भी कई मोबाइल नम्बरों पर शेयर कर दिए. आरोपी अवैध हथियार से लैस होकर एक अन्य व्यक्ति को साथ लेकर पीड़िता के घर में घुस आया और पीड़िता को पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता की चीख पुकार सुन कर उसका पति मौके पर आ गया. जिसे देखकर आरोपी और उसका साथी भाग गये.

आरोपी ने जाते समय पीड़िता के पति को धमकी दी कि तेरी पत्नी को किसी दिन जबरदस्ती से भगाकर ले जाऊंगा और जान से खत्म कर देगे. इस्तगासे में आरोप लगाया है कि पुलिस थाना कंचनपुर पर तहरीर रिपोर्ट पेश की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण लेकर एसीजेएम नंबर 2 बाडी कोर्ट के माध्यम से इस्तगासा के मार्फत आरोपी और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं.पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पर्चा वयानलेकर कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

Leave a Reply