Ajab GazabIndia

दो ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी पत्नी डॉक्टर, पति ने देख लिया सबकुछ…

दो ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी पत्नी डॉक्टर, पति ने देख लिया सबकुछ…

Extra Marital Affair – शादी के बाद कुछ लोगों का रिश्ता सही नहीं चलता है। प्यार और विश्वास की कमी के कारण उनके बीच कोई तीसरा आ जाता है। हाल ही में यूपी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला का अफेयर दो युवकों के साथ चल रहा था। एक दिन महिला के पति ने उसे अपने दोनों ब्वॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। आइए नीचे खबर में जानते हैं –

उत्तर प्रदेश (UP News) के कासगंज जिले से हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां एक महिला डॉक्टर अपने दो पुरुष मित्रों के साथ होटल में पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर को उसके ही पति ने पुरुष मित्रों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पति और उसके परिजनों ने दोनों युवकों की पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले सौंप दिया है।

यह है पूरा मामला

पटियाली कस्बे में बुधवार की देर रात अपने दो युवक मित्रों के साथ होटल (Hotel) में मौजूद महिला डॉक्टर को उसके पति ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पति और अन्य परिजनों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की और पत्नी सहित दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की और शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि महिला डॉक्टर और उनके पति के बीच दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा है। यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इंस्पेक्टर गोविंद वल्लभ शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों को शांति भंग के आरोप में जेल भेज दिया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply