Ajab GazabIndiaTrendingViral

धमकियों के बीच Salman Khan ने खरीदा ऐसा ब्रह्मास्त्र, लॉरेंस बिश्नोई क्या यमराज भी भागेंगे उलटे पैर!!

धमकियों के बीच Salman Khan ने खरीदा ऐसा ब्रह्मास्त्र, लॉरेंस बिश्नोई क्या यमराज भी भागेंगे उलटे पैर!!
धमकियों के बीच Salman Khan ने खरीदा ऐसा ब्रह्मास्त्र, लॉरेंस बिश्नोई क्या यमराज भी भागेंगे उलटे पैर!!

Salman Khan buy Nissan Patrol SUV: सुपरस्टार सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से धमकियां मिल रही हैं. मुंबई में एनसीपी विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उन्हें लगातार हत्या की धमकी मिल रही है.

बता दें कि वो अभिनेता के करीबी दोस्त भी थे. यही कारण है कि सलमान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है.च अपनी सुरक्षा को और बढ़ाने के लिए, सुपरस्टार ने कथित तौर पर दुबई से एक दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है.

बॉलीवुड सोसाइटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 2 करोड़ रुपये की कीमत की बुलेटप्रूफ निसान पैट्रोल एसयूवी खरीदी है, जिसे दुबई से मुंबई आयात किया गया है. सलमान ने हाल ही में निसान पैट्रोल स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) खरीदी है, जो अपने बेहतरीन सुरक्षा फीचर्स के लिए प्रसिद्ध है. इस लग्जरी एसयूवी में प्रीमियम सुविधाएं और सुरक्षात्मक उपाय हैं. जो इसकी उच्च लागत में योगदान करते हैं.

Nissan Patrol SUV की खासियत

इसमें बम अलर्ट इंडिकेटर, नज़दीकी गोलीबारी का सामना करने के लिए प्रबलित ग्लास और ड्राइवर और यात्रियों की पहचान को अस्पष्ट करने के लिए डिज़ाइन की गई टिंटेड विंडो जैसे उन्नत सुरक्षा विकल्प शामिल हैं. निसान पैट्रोल एसयूवी अभी भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है और यह दुबई से आयातित सलमान की दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी है. सलमान लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट में तब से हैं, जब उन्होंने एक काले हिरण को मारा था, जो बिश्नोई समुदाय द्वारा पूजनीय हिरण प्रजाति है. गिरोह ने धमकी दी है कि वह इस घटना के लिए माफ़ी मांगें या गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

मिल रही सलमान को धमकी

हाल ही में, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को गिरोह से एक संदेश मिला, जिसमें सलमान से बिश्नोई द्वारा “माफ” किए जाने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. संदेश में चेतावनी दी गई थी कि भुगतान न करने पर ‘बाबा सिद्दीकी से भी बदतर’ स्थिति होगी, जिनकी 12 अक्टूबर, 2024 को मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इस बीच मीडिया की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि खान की सुरक्षा व्यवस्था को आठ से दस अतिरिक्त सशस्त्र पुलिस अधिकारियों के साथ मजबूत किया गया है। मुंबई पुलिस ने अभिनेता के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक विशेष कमांड सेंटर भी स्थापित किया है।

काम के मोर्चे पर, खान की अगली परियोजना सिकंदर है, जिसका निर्देशन साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस ने किया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना, सत्यराज, प्रतीक बब्बर, शरमन जोशी और काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. सिकंदर ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply