Ajab GazabIndia

धोखेबाज प्रेमी को महिला ने पूरे शहर में किया बदनाम, अखबार में विज्ञापन छपवा बोली– तुम घटिया..

धोखेबाज प्रेमी को महिला ने पूरे शहर में किया बदनाम, अखबार में विज्ञापन छपवा बोली– तुम घटिया..

प्यार बड़ी ही सुंदर और प्यारी चीज है। जब किसी से प्यार होता है तो दिल को बड़ी खुशी मिलती है। ऐसा लगता है इस दुनिया में आने का हमारा मकसद पूरा हो गया। हमारा दिमाग हमेशा शांत रहता है और हम हमेशा पॉजिटिव ही सोचते हैं। इस बात में कोई शक नहीं कि प्यार में इंसान को सबसे ज्यादा सुख मिलता है। लेकिन एक कड़वी सच्चाई यह भी है कि जब इसी प्यार में सामने वाला धोखा दे तो बेहद दुख भी पहुंचता है।

धोखेबाज प्रेमी से महिला ने लिया अनोखा बदला

जब किसी का दिल टूटता है तो उसके साथ दो चीजें होती है। पहली वह बेहद दुख और दर्द में अपने एक एक दिन काटता है। या फिर दिन रात उसे बस बदला लेने की पड़ी रहती है। बदला लेना किसी समस्या का हल नहीं होता है, लेकिन इससे सामने वाले के दिल को एक अलग ही लेवल का सुकून मिलता है। आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने धोखेबाज प्रेमी से बदला लेने के लिए बड़ा ही अनोखा तरीका चुना।

धोखेबाज प्रेमी को महिला ने पूरे शहर में किया बदनाम, अखबार में विज्ञापन छपवा बोली– तुम घटिया..

महिला ने अपने धोखेबाज प्रेमी को बदनाम करने के लिए उसका विज्ञापन न्यूज़ पेपर में छपवा दिया। ‘मैके एंड विटसंडेज’ (mackay and whitsundaylife) ऑस्ट्रेलिया का एक लोकल अखबार (Australia newspaper advertisement) है। हाल ही में इस अखबार में एक विज्ञापन छपा जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए। इस विज्ञापन में एक महिला ने अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड को खूब खरी-खोटी सुनाई।

अखबार में विज्ञापन छपवा सुनाई खरी-खोटी

महिला ने विज्ञापन में लिखा – प्यारे स्टीव उम्मीद है कि तुम उसके साथ (नई प्रेमिका संग) खुश हो। अब पूरे शहर को पता चल जाएगा कि तुम कितने बड़े घटिया और धोखेबाज शख्स हो। तुम्हारी जेनी। वैसे मैंने ये विज्ञापन भी तुम्हारे क्रेडिट कार्ड से खरीदा है।

महिला का यह अनोखा बदला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलम यह था कि इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद लोग अखबार के पास कई मैसेज भेज स्टीव और जेनी के बारे में जानकारी मांगने लगे। जब अखबार के पास कई सारे मैसेज आने लगे तो उन्होंने फेसबुक पर इस संबंध में एक पोस्ट किया।

न्यूज़ पेपर ने भी प्रेमी को बताया बुरा इंसान

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा स्टीव-जेनी के बारे जानने के इच्छुक सैकड़ों लोगों ने हमे संदेश भेजे। हम सभी कोई इसका जवाब नहीं दे सकते। इसलिए यहां पोस्ट कर जवाब दे रहे हैं। हम नही जानते कि स्टीव कौन है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वह बहुत बुरा है। हम जेनी के बारे में कोई जानकारी नहीं देंगे। हमने किसी क्रेडिट कार्ड से पैसे नहीं काटे हैं।

वैसे सोशल मीडिया पर लोगों को महिला का अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड से बदला लेने का यह अंदाज बड़ा पसंद आया। यदि आपको याद हो तो भारत में इसके पहले कई नोटों पर सोनम गुप्ता बेवफा है बड़ा वायरल हुआ था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply