IndiaTechnology

नए अंदाज में दिल लूटने आ रही Maruti Eeco, शानदार लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन, जानिए कीमत

नए अंदाज में दिल लूटने आ रही Maruti Eeco, शानदार लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन, जानिए कीमत

नई दिल्ली Maruti Eeco: मारूति ने देश के मार्केट में पूरी तरह से अपने कब्जे में कर लिया है। क्यों कि कंपनी नई-नई कार लॉन्च कर रही है। मारूति कार अपने शानदार लुक और मजबूत इंजन के लिए जाना जाती हैं। इसके अलावा ये बजट कार भी है।

जानकारी के मुताबिक मारुति बहुत ही जल्द देश के मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार है। मारूति की तरफ से आने वाले 7 सीटर मारूति इको ये फीचरस् के साथ में आने वाली शानदार गाड़ी सभी को लुभाने के लिए नए कलर में पेश की गई है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Maruti Eeco के फीचर्स

वहीं गाड़ी में मिलने वाली शानदार फीचर्स की बात करें तो गाड़ी को हवादार बनाएं रखने के लिए इसमें केबिन में एयर फिल्टर की भी सुविधा दी गई है। इस गाड़ी में ये मुख्य रूप से ध्यान रखकर दिया गया है। आगे की सीटों को रिलायन कराया है। इसके साथ में सेफ्टी के लिए ड्यूल एवरेज और ए मोबिलाइज की सुविधा मिलती है। बच्चों की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए स्लाइडिंग डोर भी दिया गया है।

Maruti Eeco का माइलेज और इंजन

अब हम बात करते है इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की। बता दें मारूति ईको 7 सीटर में 1.02 लीटर का के सीरीज वाला ड्यूल पवीवीटी इंजन पेश किया गया है। इसके साथ में इस गाड़ी में करीब 27 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी मिलता है और इसका सीएनजी वेरिएंट भी इसमें पेश है। इसमें 31 प्रति केजी का माइलेज प्राप्त होता है।

Maruti Eeco की कीमत

Maruti Eeco एक 7 सीटर कार है। देश के मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत 7 लाख रुपये होती है। वहीं ये अपने नए फीचर्स के कारण काफी ज्यादा पसंदीदा गाड़ी बन चुकी है। अगर आप अभी तक इसे खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ 3 लाख रुपये की डाउन पेमेंट में आसानी से खरीद सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply