BollywoodIndia

नताशा से पहले ये 3 लड़कियां भी तोड़ चुकी हैं हार्दिक पांड्या का दिल, नेम-फेम के लिए कर चुकी है इस्तेमाल.

नताशा से पहले ये 3 लड़कियां भी तोड़ चुकी हैं हार्दिक पांड्या का दिल, नेम-फेम के लिए कर चुकी है इस्तेमाल.

वहीं, जब ये खबरें सोशल मीडिया पर आई तो लोग अब पांड्या (Hardik Pandya) को साहनुभूती देते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का दिल टूटा है, क्योंकी नताशा से पहले भी उनका नाम काफी एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के साथ जुड़ चुका था। आइए जानते हैं आखिर कौन थी वो हसीनाएं जिन्होंने नताशा से पहले तोड़ा था हार्दिक का दिल।

Hardik Pandya
Hardik Pandya

2016 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और कोलकता बेस्ड मॉडल  लीशा शर्मा को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था, पहली बार ये ज्यादा चर्चाओं में तब आए थे जब लीशा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही एक इंटरव्यू में जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, हार्दिक (Hardik Pandya) के अंदर एक रोयल एटिट्यूड है और वो एक परफैक्ट डेटिंग मैटेरियल हैं। हालांकि बाद में हार्दिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर किए गए एक पोस्ट के जरिए ब्रेकअप की जानकारी दी थी। वहीं रिपोर्टस के मुताबाकि दोनों ने अपने करियर पर फोकस करने के लिए अलग होने का फैसला लिया था।

2. एली अवराम 

Hardik Pandya
Hardik Pandya

कई बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुकी एली अवराम और हार्दिक के बीच भी अफेयर रह चुका है। कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ में जबरदस्त एक्टिंग करने वाली एली अवराम और भारतीय टीम के उप्कप्तान यूं तो काफी कम समय के लिए साथ थे, लेकिन जब तक वो रिलेशन में थे तब तक उन्हें कई बार एक साथ देखा गया था। हार्दिक (Hardik Pandya) और एली की नजदीकियों को इस बात से भी समझा जा सकता है कि कुणाल पांड्या की शादी में भी एली को देखा गया था। लेकिन अचानक 2018 के आसपास दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि ये रिश्ता क्यों टूटा इसकी कोई सटीक वजह सामने नहीं आई है लेकिन इन दोनों के बीच खटास इतनी बढ़ चुकी है की दोनों एक दूसरे के बारे में बात करना भी पंसद नहीं करते हैं।

3. उर्वशी रौतेला 

नताशा से पहले ये 3 लड़कियां भी तोड़ चुकी हैं हार्दिक पांड्या का दिल, नेम-फेम के लिए कर चुकी है इस्तेमाल 
बॉलिवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला का नाम भले ही कई बार विकेटकीपर ऋषभ पंत से साथ जोड़ा गया है, लेकिन शायद काफी कम लोग जानते होंगे की उर्वशी और पांड्या (Hardik Pandya) के बीच एक समय में अफेयर रह चुका है। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों की पहली मुलाकात बिजनेसमैन गौतम सिंघानियया की पार्टी में हुई थी। तभी से इनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर डेटिंग की भी खूब खबरें सामने आई, हालांकि इनके साथ हार्दिक का रिश्ता काफी लंबा नहीं चला और जल्द ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। लेकिन आपको बता दें कि उर्वशी और हार्दिक आज भी एक अच्छे दोस्त हैं। हार्दिक (Hardik Pandya) और तनाशा की सगाई के समय भी उवर्शी ने इंस्टा पर दोनों को बधाई देते हुए लिखा था कि ‘मैं आपके लिए हमेशा मौजूद हूं’।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply