Ajab GazabIndiaTrendingViral

नदी किनारे मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, गांव वालों ने पकड़ लिया ऐसे हाल में, फिर…

नदी किनारे मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, गांव वालों ने पकड़ लिया ऐसे हाल में, फिर…
नदी किनारे मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, गांव वालों ने पकड़ लिया ऐसे हाल में, फिर…

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में नदी किनारे एक प्रेमी प्रेमिका को मिलते ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की शादी करवा दी। बताया जाता है कि बिरौल थाना क्षेत्र का रहने वाला अशोक चौपाल अपनी प्रेमिका घनश्यामपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली आशा कुमारी से मिलने पहुंचा था। दोनों के बीच पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बताया जाता है कि मंगलवार की देर शाम अशोक और आशा दोनों घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में नदी किनारे सुनसान इलाके में मिल रहे थे। इस दौरान इस बात की भनक गांव के युवकों को लग गई। बस फिर क्या था, दोनों प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दोनों को ले जाकर लड़की के घर ले जाकर बन्द कर दिया।

इसके बाद अशोक के परिजनों को भी घनश्यामपुर बुलाया गया। दोनों के परिवार साथ में बैठे। पंचायत हुई। देर रात दोनों परिवार खुशी-खुशी अशोक और आशा की शादी के लिए तैयार हो गए। रात को ही आनन-फानन ने गांव के ही एक मंदिर में दोनों की शादी कराने का फैसला कर लिया।

बताया जाता है कि प्रेमी अशोक चौपाल, प्रेमिका आशा कुमारी के बहनोई का भाई है। इस वजह से वह अपने भाई के ससुराल आया करता था। इस बार उसके आने भनक किसी को नहीं थी। दोनों ने लोगों के सामने स्वीकार किया कि पिछले 6 महीने से दोनों एक दूसरे से प्रेम कर रहे थे। इस दौरान दोनों छिपछिप कर कई बार मिला करते थे।

ग्रामीण घनश्याम चौपाल ने बताया कि बिरौल थाना क्षेत्र के समहोती गांव निवासी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के दौरान गांव के कुछ लोगों ने दोनों को देख लिया था। इसके बाद दोनों को लड़की के यहां लाया। जहां दोनों परिवार की सहमती से गांव के मंदिर में शादी करा दी गई।

Leave a Reply