Ajab GazabIndia

नशे में धुत्त रवीना टंडन को भीड़ ने घेरा, इस वजह से कर दी पिटाई.

रवीना टंडन को घेरा लोगों ने

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें पीड़ितों और स्थानीय लोगों को रवीना को घेरते और पुलिस को बुलाते हुए देखा जा सकता है। पीड़ितों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है- “तुम्हें जेल में रात बितानी होगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।” रवीना ने लोगों से वीडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध किया और जैसे ही स्थानीय लोगों ने उन पर हमला किया, उन्हें वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है-“धक्का मत दो। प्लीज मुझे मत मारो।” इतनी ही नहीं वीडियो में एक शख्स रवीना की पिटाई करने के लिए बोलता सुनाई दे रहा है। इसके बात चांटा मारने की आवाजें आती हैं।

रवीना टंडन का वीडियो वायरल

रवीना टंडन के वायरल वीडियो के आखिर में एक व्यक्ति, जिसने खुद को बांद्रा का निवासी मोहम्मद बताया, को वीडियो पर पूरी घटना बताते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी मां, बहन और भतीजी रिजवी कॉलेज के पास से गुजर रही थीं, तभी रवीना के ड्राइवर ने उनकी मां पर गाड़ी चढ़ा दी। जब उन्होंने विरोध किया तो ड्राइवर ने उनकी भतीजी और यहां तक ​​कि उनकी मां के साथ भी मारपीट की। बाद में रवीना भी नशे की हालत में बाहर निकली और उनकी मां को इतना मारा कि उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं। वीडियो में वो यह भी दावा कर रहा है कि वह पीड़ितों के साथ चार घंटे तक खार पुलिस स्टेशन में इंतजार करता रहा लेकिन उनकी शिकायत नहीं ली गई। उसने बताया- उन्होंने हमसे इसे पुलिस स्टेशन के बाहर निपटाने के लिए कहा। लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। मेरी मां पर हमला किया गया है और मैं न्याय की मांग करता हूं।

– सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना टंडन के पति अनिल थडानी भी खार पुलिस स्टेशन पहुंच गए थे। उन्होंने पीड़ितों से बात लेकिन वे केस दर्ज करना पर अड़े रहे। हालांकि, बाद में दोनों ही ने शिकायत नहीं लिखवाने का फैसला किया और अपने-अपने घर चले गए।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply