मोदी नगर: Sex with Dog HD Video आधुनिकता के इस दौर में क्या बच्चे, क्या युवा और क्या बुजुर्ग सभी के हाथ में मोबाइल है। लेकिन आज के युग के युवा मोबाइल का सदुपयोग करने के बजाए दुरुपयोग ज्यादा कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारत में युवा नौकरी से ज्यादा पोर्न सर्च कर रहे हैं। मोबाइल की खोज करने वाले मार्टिन कूपर ने भी नहीं सोचा रहा होगा कि एक दिन मोबाइल का ऐसा इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं, देश में हो रहे बलात्कार की एक वजह कम उम्र पोर्न देखने की लत मानी जा रही है। इन सब के बीच संबंध बनाने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो पूरी इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है।

Sex with Dog HD Video दअरसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कुतिया के सा​थ संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश मोदी नगर का बताया जा रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपननी भड़ास निकाल रहे हैं। साथ ही पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी शख्स ने कुत्ते के साथ संबंध बनाया है। पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। विदेशों से भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। हैरानी की बात तो ये है कि संस्कारों का देश कहे जाने वाले भारत से भी ऐसे मामले सामने आने लगे हैं।
इसे भी जरूर पढ़ें –