Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

नाबालिग लड़की को महिला ने तीन जगह बेचा, लिए लाखों रुपये….

नाबालिग लड़की को महिला ने तीन जगह बेचा, लिए लाखों रुपये….

हरियाणा के रोहतक जिले में समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक 17 वर्षीय नाबालिग को एक महिला द्वारा तीन बार बेच दिया गया। अलग-अलग जगह के तीन युवकों से वह नाबालिग के नाम पर लाखों रुपए ले चुकी है।

नाबालिग लड़की को महिला ने तीन जगह बेचा, लिए लाखों रुपये….

मामले का खुलासा होने पर समाज विशेष के एक संगठन ने आरोपियों पर केस दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने नाबालिग को बरामद करके उसे उसकी मां तक पहुंचा दिया है। मामले की जांच जारी है। सोमवार को समाज विशेष के संगठन के लोग एसपी से मुलाकात करके तेज कार्रवाई की मांग करेंगे।

नाबालिग अपनी मां के साथ रहती है
हरियाणा वाल्मीकि जिला कार्यकारिणी के अध्यक्ष राजेश बोहत ने बताया कि रोहतक के कच्ची गढ़ी में अपनी मां के साथ रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग को उसी मकान में किराए पर रहने वाली महिला पूजा ने नशीला पदार्थ खिलाकर झज्जर के युवक के हाथों बेच दिया। वहां से उसे फिर किसी दूसरे युवक को बेचा गया।

इसके बाद तीसरी बार एक अन्य युवक को बेचा गया। पीड़िता की मां ने जब सारी व्यथा उन्हें बताई तो उन्होंने मामले को एसपी ऑफिस तक पहुंचाया।

इसके बाद सभी आरोपियों पर केस दर्ज किया गया। आरोपी महिला पूजा और झज्जर निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है।

शिष्ट मंडल देगा ज्ञापन
मामले में सोमवार को वाल्मीकि समाज का एक शिष्टमंडल रोहतक के एसपी से मुलाकात कर दोषियों पर तेजी से कार्रवाई की मांग करेगा। 

राजेश बोहत ने बताया कि एसपी के माध्यम से मामले में मुख्यमंत्री, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग, राज्यपाल व जिला आयुक्त आदि के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा जाएगा।

Leave a Reply