Ajab GazabIndia

नाराज़ होकर जया बच्चन ने अमिताभ के ये काले चिट्ठे खोल दिये.

नाराज़ होकर जया बच्चन ने अमिताभ के ये काले चिट्ठे खोल दिये.

नाराज़ होकर जया बच्चन ने अमिताभ के ये काले चिट्ठे खोल दिये.

एक समय ऐसा था जब जया अपने पति की शिकायत करती थी आज वही जया अमिताभ को लेकर प्रोटेक्टिव नजर आती है इस उम्र में अमिताभ को अपना बेस्ट फ्रेंड कहती है और वो बहुत प्यार करती है अपने पति से और वो उनके बेस्ट फ्रेंड है लेकिन क्या आपको मालूम है कभी जया किसी जमाने में अमिताभ बच्चन के लिए प्यार के लिए तरसती थी.

अमिताभ को लेकर शिकायतें बेखौफ़ करती थीं सिमी गरेवाल के शो में जब पहली बार जया ने ऐसा किया था लोग यकीन नहीं कर पाए थे अमिताभ उनके साथ बिल्कुल रोमैन्टिक नहीं जया का ही ये खुलासा था इसके अलावा जया का ये कहना था कि अगर रोमैन्टिक होने का मतलब ये होता है फूल और वाइन लेकर आना अपनी पत्नी को तोहफे में देना.

तो अमिताभ ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया अमिताभ कभी भी जया को फूल लाकर वाइन के साथ नहीं दिया उनके साथ ऐसे रोमांटिंक तो अमिताभ गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की तरह रहना कभी नहीं चाहा और न वो रहे जया ने कहा भी कि अगर शायद उनकी गर्लफ्रेंड होती है तो वो ऐसा जरूर करते लेकिन मेरे साथ ऐसा उन्होंने नहीं किया.

जया के इस तरह से शब्दों ने अमिताभ बच्चन के कानों में काफी समय तक तकलीफ दी होगी लेकिन अमिताभ ने फिर भी एक वर्ड अपने जुबान से बाहर नहीं निकाला अमिताभ के नाम अमृता सिंह से लेकर देखा जाए तो डिम्पल कपाड़िया से लेकर यहाँ पर कई और सेलिब्रिटीज़ के साथ जुड़ते थे लेकिन इसके बावजूद जया ने अमिताभ संग अपने रिश्ते को हर बार मौका दिया.

अफवाहों का खंडन हो गया और अमिताभ ने भी अपनी पत्नी जया की जगह फिर किसी और को नहीं दी अपनी जिंदगी में फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply