Ajab GazabIndia

नींबू और मंदार के फूल खिलाकर निसंतान महिला को प्रेग्नेंट कर देते हैं ये बाबा, कहा- थोड़े दिन रूको रिजल्ट भी दिखेगा

नींबू और मंदार के फूल खिलाकर निसंतान महिला को प्रेग्नेंट कर देते हैं ये बाबा, कहा- थोड़े दिन रूको रिजल्ट भी दिखेगा

नींबू और मंदार के फूल खिलाकर निसंतान महिला को प्रेग्नेंट कर देते हैं ये बाबा, कहा- थोड़े दिन रूको रिजल्ट भी दिखेगा

महासमुंद: This Baba makes Woman Pregnant अनियमित खान-पान और दिनचर्या के चलते आज कल बांझपन और नपुंसकता की समस्या में तेजी से इजाफा हुआ है। निसंतान दंपति मां-बाप बनने के लिए हर कोशिश करते हैं और फिर भी कामयाबी नहीं मिलने पर लोग बाबाओं और ओझाओं का सहारा लेने लगते हैं। ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में देखने को ​मिला, जहां एक बाबा दरबार लगातार नींबू खिलाकर महिलाओं को प्रेग्नेंट करने का दावा कर रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि ये बाबा विज्ञान को खुलेआम चैलेंज करते हुए नजर आते हैं, तो चलिए जानते हैं कौन हैं ये बाब जो नींबू खिलाकर महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देते हैं।

This Baba makes Woman Pregnant दरअसल मामला महासमुंद जिला मुख्यालय से 125 किलोमीटर दूर स्थित बूटीपाली गांव में बाबा पीतांबर का दरबार लगाता है। बाबा पीतांबर दावा करते हुए कहते हैं कि उनके दरबार की नींबू खाकर निसंतान दंपति कुछ ही घंटे के भीतर प्रेग्नेंट हो जाएगी। बताया गया कि 40 साल के बाबा पीतांबर जगत निःसंतान महिलाओं कों नींबू और मंदार के फूल देते हैं और यह दावा करते हैं कि इसे खाने के बाद महिलाएं गर्भवती हो जाती हैं। हैरानी की बात तो ये है कि बाबा के दरबार में न सिर्फ छत्तीसगढ़ बल्कि दूसरे राज्यों से भी लोग अपनी समस्याएं लेकर आते हैं।

ग्रामीणों की मानें तो दरबार लगता था तब हजारों लोग आथे थे,पूरे गांव में गाड़ियों कि लम्बी कतारें लगती थीं। वहीं, अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के अध्यक्ष डॉ. दिनेश मिश्र ने महासमुंद कलेक्टर प्रभात मालिक कों पत्र लिखकर बाबा पीतांबर के दरबार में महिलाओं को प्रेग्नेंट ​करने की शिकायत की थी, जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और बाबा का दरबार बंद करवाया। हालांकि बाबा ​पीतांबर ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

वहीं, पीतांबर ने बंद कैमरे में बताया कि वो 15 साल की उम्र से जड़ी बूटी से इलाज कर रहा हूं। लोग अपनी श्रद्धा से आते हैं और अपना इलाज करवाते हैं। पिछले नवरात्रि यानी 3-4 महीने से माता रानी के आशीर्वाद से निःसंतान दम्पतियों कों संतान प्राप्ति के लिए मंदार फूल और नींबू देकर आशीर्वाद देता हूं। कुछ महीने इंतजार कीजिए फिर रिजल्ट भी दिखेगा। लोग अपनी श्रद्धा अनुसार चढ़ावा देते थे। लेकिन अब प्रशासन के आदेश के बाद अभी दरबार नहीं लग रहा है।

इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply