Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

‘न पिता ने छोड़ा और न ताऊ ने…’, हैवान बाप ने अपनी ही बेटियों से की दरिंदगी….

‘न पिता ने छोड़ा और न ताऊ ने…’, हैवान बाप ने अपनी ही बेटियों से की दरिंदगी….
‘न पिता ने छोड़ा और न ताऊ ने…’, हैवान बाप ने अपनी ही बेटियों से की दरिंदगी….

इंदौर। मध्य प्रदेश में पुलिस ने हाल ही में क्राइम के आंकड़े जारी किए हैं। जिसके अनुसार महिलाओं पर अपराध के मामलों में कमी आई है। लेकिन आए दिन रेप और सामूहिक दुष्कर्म के केस सामने आने से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। इस बीच इंदौर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। आरोपी ने अपनी ही सगी बेटियों को हवस का शिकार बनाया। पिता की दरिंदगी की शिकायत करने जब वे बड़े ताऊ के पास पहुंची, तो उसने भी बच्चियों से दुष्कर्म किया।

2018 में बच्चियों की मां ने कर ली थी आत्महत्या
दरअसल, पूरा मामला सिमरोल थाना का है। बताया जा रहा है कि 2018 में बच्चियों की मां ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से दोनों नाबालिग बेटियां अपने पिता के साथ रह रही थीं। मां के चले जाने के बाद बच्चियों की जिंदगी और भी भयावह हो गई। क्योंकि उनके पिता ने अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बना लिया। जब दोनों बच्चियों ने इस अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई और मदद के लिए अपने ताऊ के पास गई, तो उसने भी उनकी मदद करने के बजाय उनका शोषण किया।

आरोपी गिरफ्तार
इस पूरे मामले में जब दादी को जानकारी लगी कि दोनों बच्चियों के साथ उसके पिता और ताऊ गलत हरकत करते हैं तो दादी दोनों पीड़िताओं को लेकर थाने पहुंच गई। थाने में दोनों पीड़िताओं के साथ पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपी ताऊ और पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। स्कूल की टीचर और महिला बाल विकास की जानकारी के बाद खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी दरिंदा पिता हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

Leave a Reply