BollywoodIndia

पंजाब के रैपर किंग बादशाह मुस्लिम एक्ट्रेस हानिया आमिर से करेंगे निकाह! एक्ट्रेस ने खुल्लम-खुला दिया ये जवाब.

पंजाब के रैपर किंग बादशाह मुस्लिम एक्ट्रेस हानिया आमिर से करेंगे निकाह! एक्ट्रेस ने खुल्लम-खुला दिया ये जवाब.
Badshah
Badshah

कुछ ही दिनों पहले रैपर किंग बादशाह (Badshah) और पाकिस्तान की क्यूट एक्ट्रेस हानिया को दुबई में एक साथ देखा गया था। साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसके बाद से लगातार उनके अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं। इन अटकलों को तेज हवा तब लगी जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बादशाह के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के बाद बादशाह (Badshah) के फैंस एक बार फिर से बादशाह को दुल्हा बनता हुआ देखने के सपने देखने लगे। वहीं जब इन दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा होने लगी तो हानिया ने एक इंटरव्यू में खुलकर इस मामले पर बात की।

Badshah संग रिश्ते पर हानिया ने तोड़ी चुप्पी

Badshah
Badshah

जहां एक ओर फैंस द्वारा चर्चा की जा रही है कि बादशाह (Badshah) और हानिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर एक टीवी इंटरव्यू में हानिया ने बादशाह को सिर्फ एक अच्छा दोस्त बताया है, हालंकि उन्होंने बताया है कि दोनों कई बार दुबई में मिल चुके हैं। साथ ही इस दौरान जब हानिया से उनका पंसदीदा गाना पूछा गया तो उन्होंने बादशाह, हितेन और करण औजला के ‘गॉड डेम’ को अपना पंसदीदा गाना बताते हुए कहा कि ये गाना बहुत ही अच्छा है। वहीं इस दौरान बादशाह और अपने रिश्ते की अफवाहों पर बोलते हुए हानिया ने कहा कि ‘दिक्कत सिर्फ ये है कि मैं मेरिड नहीं हू, अगर मैं मैरिड होती तो लोग लोग बादशाह और मेरी दोस्ती के बारे में ऐसी अटले नहीं लगाते’।

इंस्टाग्राम से हुई थी दोनों की दोस्ती

Badshah
Badshah

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की क्यूटनेस के कारण सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी उनकी गजब की  फैन फॉलोइंग है, वहीं हानिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और सोशल मीडिया के जरिए ही बादशाह और उनकी दोस्ती भी हुई थी। दरअसल बादशाह (Badshah) पर बात करते हुए खुद हानिया ने बताया है कि बादशाह ने उनकी एक रील पर कमेंट किया था, और जब उन्होंने डीएम चेक किया तो बादशाह ने मैसेज भी भेजा हुआ था जिसके बाद दोनों की धीरे धीरे बातें हुई और वो काफी अच्छे दोस्त बन गए। इस दौरान हानिया ने बादशाह की खूब तारीफें करते हुए कहा कि वो सचमुच काफी अच्छे और सिंपल इंसान है। और यही कारण भी है की उनकी दोस्ती काफी अच्छी है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply