AutomobileIndia

पटना के मुकाबले रांची में Tata Nexon मिलेगी सस्ती, आपकी होगी बड़ी बचत 1

पटना के मुकाबले रांची में Tata Nexon मिलेगी सस्ती, आपकी होगी बड़ी बचत 1

Tata Nexon टाटा के सबसे बेस्ट कार मानी जाती है। इन दिनों काफी लोग Tata Nexon खरीदना पसंद कर रहे है। यह कार काफी मजबूत और सेफ्टी के मामले में अव्वल आती है। इसलिए Tata Nexon सबकी चहिती कार बन चुकी है। लेकिन आज हम Tata Nexon को लेकर एक बड़ी अपडेट लेकर आये है। वैसे अगर देखा जाए तो Tata Nexon के बेस्ड मॉडल की कीमत 8 लाख रूपये है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 15.80 लाख के करीब है। लेकिन पटना के मुकाबले रांची में Tata Nexon सस्ती मिल रही है। जाने कैसे आइये जान लेते है।

पटना के मुकाबले रांची में Tata Nexon मिलेगी सस्ती

जैसे की हमने आपको बताया की Tata Nexon की कीमत 8 से 15.80 लाख के बीच है। लेकिन पटना के मुकाबले रांची में Tata Nexon कार सस्ती मिल रही है। अगर आप पटना की जगह रांची से Tata Nexon लेते है। तो आपको 8 से 10 हजार का फायदा हो सकता है। आइये दोनों शहर में Tata Nexon के रेट जान लेते है।

रांची में Tata Nexon की प्राइस

कार देखो वेबसाइट के मुतबिक पटना की तुलना में रांची में Tata Nexon की प्राइस कम है। अगर बात की जाए Tata Nexon के बेस्ड मॉडल की तो इसकी रांची में एक्स शो-रूम प्राइस 7,99,990 रूपये है। इसके अलावा इस पर इंश्योरेंस का खर्चा 41,371 रूपये होगा और रोड टैक्स आदि 71,999 रूपये के करीब होगा। यह सब मिलाकर आपको ऑन रोड यह कार 9,13,360 रूपये के करीब मिल जाती है।

पटना में Tata Nexon की प्राइस

वही अगर देखा जाए तो पटना में Tata Nexon कीएक्स शो-रूम प्राइस 7,99,990 रूपये है। इस पर इंश्योरेंस खर्चा 41,371 रूपये और टैक्स आदि का खर्चा 79,999 रूपये के करीब होगा। कुला मिलाकर यह कार आपको ऑन रोड 9,21,360 रूपये में मिल जाती है। अब यहाँ देखा जाए तो आपको रांची और पटना दोनों जगह कार की कीमत में 8000 रूपये का अंतर देखने को मिल रहा है। इस हिसाब से पटना के मुकाबले आपको रांची में Tata Nexon सस्ते में मिल सकती है। इससे आपको 8 हजार रूपये तक का फायदा हो सकता है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply