Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पड़ोसी को बार-बार संबंध बनाने के लिए कहती थी बुजुर्ग महिला, अब हो गया कांड….

पड़ोसी को बार-बार संबंध बनाने के लिए कहती थी बुजुर्ग महिला, अब हो गया कांड….

मामला डोईवाला के सुनार गांव का है। जहां एक बुजुर्ग महिला अपने पड़ोसी को बार-बार संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी। आखिर में युवक ने तक आकर महिला को रास्ते से ही हटा दिया। जानें पूरा मामला-

पड़ोसी को बार-बार संबंध बनाने के लिए कहती थी बुजुर्ग महिला, अब हो गया कांड….

डोईवाला के सुनार गांव में हुई 66 वर्षीय रिटायर महिला प्रोफेसर पुतुल घोष की हत्या के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई। इस घटना के पीछे एक ज्वेलरी चोरी की साजिश भी छिपी होती है।

पुलिस ने मृतक प्रोफेसर के घर से चोरी की ज्वेलरी बरामद की है, जिसका मतलब है कि इस हत्या की पीछे ज्वेलरी चोरी की साजिश भी थी। पुलिस ने 72 घंटे के अंदर मर्डर की थ्योरी को सुलझाने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का परिचित तनुज असवाल (45) जो कि सुनार गांव अठूरवाला जौलीग्रांट थाना डोईवाला का ही रहने वाला है, पुलिस की पूरी पूरी सहीयत में गिरफ्तार हुआ है।

शुक्रवार को एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने पत्रकारों को बताया कि मर्डर के बाद पुलिस सभी अंगों पर जांच कर रही थी। इस बीच, महिला के घर आने जाने वालों और परिचितों से भी जानकारी ली गई। पुलिस को शक था कि आरोपी घर के एक कमरे में बनी खिड़की से फरार हो सकता है। आरोपी तनुज ने पुलिस को बताया कि मृतका पुतुल घोष मुझे गलत कार्य करने के लिए प्रेरित करती थी, जिसके कारण उसने महिला की हत्या कर दी।

महिला की हत्या मानवता के लिए एक दर्दनाक घटना है, और इसकी पोस्टमार्टम में पुष्टि भी हुई है। एसपी देहात डोबाल ने बताया कि मृतका पुतुल घोष और आरोपी तनुज के बीच करीब आठ महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यही नहीं, सुनार गांव में फुटवियर की दुकान चलाने वाला यह व्यक्ति महिला द्वारा बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के दबाव से तंग आ गया था। उसने बीती मंगलवार की रात महिला के घर में घुसकर हत्या कर दी। यह घटना समाज की जागरूकता के लिए एक महत्वपूर्ण सबक होनी चाहिए, ताकि इस तरह की घटनाएं भविष्य में नहीं हो सकें।

Leave a Reply