Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पड़ोसी युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म…

पड़ोसी युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म…
पड़ोसी युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म…

पीड़ित बच्ची का एक अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर डबुआ थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रवक्ता के अनुसार आरोपित युवक की पहचान रिकेश (24) के रूप में की गयी है और उसकी तलाश के लिए पुलिस ने तीन-चार लोगों को हिरासत में लिया है.

उन्होंने बताया कि उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. दर्ज मुकदमें के अनुसार पीड़ित के माता-पिता यहां झुग्गी में रहते हैं और पाली क्रशर जोन में बेलदारी का काम करते हैं.

इसमें कहा गया है कि मंगलवार को बच्ची के माता-पिता काम पर गए थे और वह झुग्गी में अकेली थी तभी रिकेश ने बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया.

मजदूर के नाबालिग बेटी के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप
इससे पहले हरियाणा के पलवल में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी. जानकारी के मुताबिक, 5 आरोपियों ने रात के समय कथित तौर पर घर से पीड़िता का अपहरण किया और फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की.

बहीन थाना प्रभारी कैलाशचंद ने बताया कि एक व्यक्ति ने दी शिकायत में कहा है कि वह ईंट-भट्ठा पर काम कर अपने बच्चों का पालन-पोषण करता है.

पांच मार्च की रात करीब 12 बजे उसकी 15 वर्षीय बेटी घर पर सोई हुई थी. रात के समय नूंह के सिंगार गांव निवासी एक युवक अपने अन्य चार साथियों के संग उनके घर पर आया और अपनी मां बीमार होने की बात बताकर उनकी नाबालिग लड़की का गाड़ी में अपहरण कर ले गए और जंगल में ले जाकर सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया.

Leave a Reply