India

पति अमिताभ की बेइज़्ज़ती सुनकर आग बबूला हुई जया बच्चन

पति अमिताभ की बेइज़्ज़ती सुनकर आग बबूला हुई जया बच्चन

जया बच्चन को कभी भी ये बर्दाश्त नहीं हुआ कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य के रिज़ल्ट पब्लिकली कोई भी करे बेझिझक चाहे ऐश्वर्या हो या फिर अमिताभ बच्चन जया बच्चन ने जब बहू के पक्ष में मीडिया को लताड़ लगाई है तो सोचिए अपने पति के पक्ष में वो किन किन को लताड़ लगा चुकी होगी जब भी अमिताभ की बेइज्जती हुई हो.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

खैर यहाँ आपको बता दें कि इसका सबसे बड़ा उदाहरण है जब अमिताभ बच्चन के पक्ष में जया ने बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से लेकर मनोज कुमार तक को लताड़ा था जी हाँ आपको बताना चाहेंगे जया बच्चन अपने पति की इनसल्ट नहीं कर सकती है बर्दाश्त और अमिताभ कुछ बोले ना बोले जया बच्चन का गुस्सा सबके सामने आ जाता है.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

वो अपनी भावनाओं को छुपा नहीं पाती वो बिलकुल प्योर है अब जो वो अंदर है वही बाहर हैं जी हाँ हम आपको बताना चाहेंगे किस तरह से जया ने अमिताभ बच्चन को लेकर उनके पक्ष में आवाज उठाई थी शादी के बाद तुरंत बाद जी हाँ अपनी नाखुशी ज़ाहिर की थी जिस तरह उनके पति को मनोज कुमार द्वारा डायरेक्टेड फ़िल्म में स्क्रीन टाइम बहुत कम दिया गया था.

Jaya Bachchan got furious after hearing husband Amitabh's insult
Jaya Bachchan got furious after hearing husband Amitabh’s insult

मनोज उस फ़िल्म के राइटर और प्रोड्यूसर थे उस ऐक्शन ड्रामा की हम बात कर रहे हैं 1969 में फ़िल्म जो सात हिंदुस्तानी आई थी उसके बाद अमिताभ अपने फर्स्ट हिट का इंतजार कर रहे थे मनोज ने क्रूशियल रोल के लिए अप्रोच किया था रोटी कपड़ा और मकान के लिए जिसमें प्रेमनाथ धीरज कुमार मतदान जैसे स्टार थे.

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली

अब इसी के लिए ही जया बच्चन उन पर भड़की थीं जी हाँ आपको बता दें जया बच्चन ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया था और अपने उस वक्त के कथित बॉयफ्रेंड अमिताभ बच्चन के लिए जो आवाज उठाई थी राजेश खन्ना के खिलाफ़ उठाई थी लेकिन आपको बता दें नाराजगी कैसे- कैसे उन्होंने ज़ाहिर की थी.

मनोज कुमार के खिलाफ़ तो नाराजगी ज़ाहिर की ही थी इसके अलावा राजेश खन्ना के खिलाफ़ भी वो भड़की थी और ये कहा था पावर ट्री फ़िल्म में जब राजेश ने अमिताभ बच्चन को लेट आने के लिए सेट पर जमकर डांटा था अमिताभ की फ़िल्म को लेकर आपको बता दें कि जया बच्चन ने उन्हें किस तरह लताड़ा था.

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

जी हाँ राजेश ने कहा था कि कोई फ्यूचर नहीं हैं बिग बी का फ़िल्म इंडस्ट्री में और जया ने इसी पर उन्हें लताड़ा और कहा कि अमिताभ ही इस पूरी इंडस्ट्री को रूल करेंगे एक दिन और सच में उनकी ये बात सही साबित हुई वैसे आपकी क्या राय है इस खबर पर हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप को जॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply