पति को जेल भिजवाने के लिए इस बीवी ने रची ऐसी साजिश, पुलिस को भी आया पसीना
UP News: गाजियाबाद के थाना नंदग्राम के पॉश इलाके राज नगर एक्सटेंशन की सोसाइटी में रहने वाली महिला ने बीते 21 अगस्त के दिन एसिड अटैक की शिकायत नंदग्राम थाने में दर्ज कराई थी. महिला के साथ एसिड अटैक जैसी गंभीर वारदात को सुनकर पुलिस तुरंत हरकत में आई. इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. मगर जांच के दौरान जो सामने आया, उसने पुलिस को भी सकते में डाल दिया.

जानिए ये पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका शर्मा नाम की महिला की शादी साल 2018 में अर्पित कौशिक नाम के युवक से हुई थी. कुछ दिन सब कुछ सही रहने के बाद दोनों के बीच अनबन रहने लगी और दोनों अलग रहने लगे. पुलिस द्वारा दोनो की काउंसलिंग भी कराई गई. मगर बात नहीं बनी.

इस दौरान प्रियंका की नजदीकी पुलकित नाम के व्यक्ति से भी बढ़ गई. इसके बाद प्रियंका ने अपने पति से छुटकारा पाने के लिए अपने प्रेमी पुलकित और उसके साथी अंकित से मिलकर एसिड अटैक की साजिश रची.

प्रियंका चाहती थी कि वह अपने पति और अपने प्रेमी पुलकित की पत्नी को रास्ते से हटा दें. साजिश के तहत सबसे पहले प्रियंका शर्मा ने अपने उपर पुलकित और अंकित से एसिड फिकवाया और फिर नंदग्राम थाने में एफआईआर दर्ज कराई. उसने आरोप लगाया कि उसके ऊपर ये हमला उसके पति अर्पित और पुलकित की पत्नी और उसके परिवार ने करवाया है. प्रियंका चाहती थी कि पुलिस उसके पति और पुलकित की पत्नी को जेल भेज दे. मगर जांच के दौरान सब सामने आ गया.
पुलिस ने घटना का पूरा खुलासा करते हुए एसिड अटैक की झूठी सूचना देने वाली महिला प्रियंका, उसके प्रेमी पुलिकित और उसके साथी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने ये बताया
इस पूरे मामले पर डीसीपी सिटी ,राजेश कुमार सिंह ने बताया, पुलिस जांच में सब सामने आ गया. पुलिस जब महिला का मेडिकल करवाने के लिए उसे डॉक्टर के पास लेकर गई तो सामने आया कि बर्न इंजरी मात्र 6% से 8% ही थी. फिर डॉक्टर की टीम ने यह भी बताया कि एसिड बेहद हल्की क्वालिटी का था, जिससे नुकसान होने की संभावना कम थी. फिर मामले की जांच की गई और सच सामने आ गया. इसे भी जरूर पढ़ें –