Ajab GazabIndiaTrendingViral

पति को नंगा करके सिगरेट से दागने की दर्दनाक कहानी का ये देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश..

पति को नंगा करके सिगरेट से दागने की दर्दनाक कहानी का ये देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश..
पति को नंगा करके सिगरेट से दागने की दर्दनाक कहानी का ये देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश..

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो एक पति और उसकी पत्नी का है. वीडियो में दिख रहा शख्स बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके हाथ दुपट्टे से बंधे हुए हैं.

वहीं पास में ही उसकी पत्नी भी मौजूद है जिसका अजीब व्यवहार देखने वालों को हैरान कर रहा है.l

दरअसल ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है. जिसमें दुपट्टे से हाथ-पैर बंधे हुए पति का दावा है कि उसकी पत्नी ने उसे जबरन बांधकर सिगरेट से जलाया है. पीड़िता के पति की पहचान मन्नान जैदी के रूप में हुई है. पत्नी के साथ दुर्व्यवहार की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे मन्नान का कहना है कि उसकी प्रेमिका से पत्नी बनी मेहर जहां ने बीयर, बिरयानी और नशे के कारण यह सब किया है. उसका कहना है कि जब वह अपनी पत्नी की ऐसी फरमाइशें पूरी नहीं कर सका तो वह उस पर अत्याचार करने पर आमादा हो गई.

ये सब वीडियो में दिख रहा है

वीडियो में जो दिख रहा है वो वाकई चौंकाने वाला है. महिला ने अपने पति के दोनों हाथ बांध रखे हैं और उसकी छाती पर चढ़कर उसे पीटती नजर आ रही है। बात यहीं तक थी तो भी जीत थी. हद तो तब हो गई जब मेहरजहां ने अपने हाथ-पैर दुपट्टे से बांध लिए और पति के पास बैठकर सिगरेट सुलगा ली और पीने लगी। इतना ही नहीं उसने मन्नान जैदी का पायजामा खोलकर उसे पूरी तरह नंगा कर दिया. इसके बाद वह लगातार सिगरेट पीती रही और उसी सिगरेट से अपने पति के शरीर को जलाती रही। हद तो तब हो गई जब उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को भी सुलगती सिगरेट से दाग दिया। मन्नान जैदी बेहोशी की हालत में चीखते-चिल्लाते रहे लेकिन मेहरजहां पर उस चीख का कोई असर नहीं हुआ.

चार माह पहले हुई थी शादी

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, मन्नान जैदी ने चार महीने पहले मेहरजहां से शादी की थी. प्रेमिका से पत्नी बनी मेहर अक्सर अपने पति मन्नान पर जुल्म करती थी लेकिन मन्नान यह बात परिवार को बताने से कतराता था। फिर उसने चुपचाप अपनी पत्नी की गतिविधियों को रिकॉर्ड करने के लिए कमरे में एक गुप्त कैमरा लगा दिया। जिस रात यह घटना कैमरे में कैद हुई, उस रात मेहरजहां ने मन्नान को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया था और फिर उसके हाथ-पैर बांध दिए थे। इसके बाद मेहरजहां अपने पति को बेनकाब कर सिगरेट पीती रही और अपने पति के शरीर को सिगरेट से जलाती रही. मन्नान चिल्लाता रहा.. लेकिन पत्नी को जरा भी रहम नहीं आया.

गुप्तांग काटने का प्रयास किया

आरोप तो यहां तक ​​है कि मेहरजहां ने उसका प्राइवेट पार्ट काटने की भी कोशिश की. अब पुलिस ने मन्नान की शिकायत पर मेहर जहां के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट और प्रताड़ना समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply