Ajab GazabIndia

पति को भेजा चॉकलेट लेने और पीछे से पत्नी ने कर दिया ये कांड, पुलिस ने किया खुलासा!

पति को भेजा चॉकलेट लेने और पीछे से पत्नी ने कर दिया ये कांड, पुलिस ने किया खुलासा!

पति को भेजा चॉकलेट लेने और पीछे से पत्नी ने कर दिया ये कांड, पुलिस ने किया खुलासा!
सात फेरे लेकर सात जन्म तक साथ निभाने का वादा पति और पत्नी करते हैं लेकिन गाजीपुर में एक अलग ही मामला सामने आया. जब करीब सात माह पूर्व शादी के पवित्र बंधन में बधने वाली पत्नी ने अपने पति को चॉकलेट लाने के बहाने भेजा और अपने आशिक और उसके शूटरों के द्वारा 2 दिन पूर्व गोली से मरवा दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले की तफसीस करते हुए पत्नी सहित दो शूटरों को गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश किया.

इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वतंत्र भारती और कंचन गिरि की शादी मार्च 2023 में हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे और इस दौरान पत्नी का अपने आशिक से प्रेम संबंध भी चालू था और वह अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. इसी दरम्यान 29 सितंबर की शाम स्वतंत्र भारती जो मोबाइल का व्यवसाय करता था और जब वह अपने दुकान से वापस घर जा रहा था तो पत्नी ने बताए गए लोकेशन से चॉकलेट लाने की बात कही थी. जहां पर पहले से ही आशिक के द्वारा भेजे गए शूटर पति का इंतजार कर रहे थे और पति को वहां पहुंचते ही गोली मार दी है जहां पर उसकी मौत हो गई.

इस घटना की जानकारी पुलिस को डायल 112 के माध्यम से हुई थी जिसके बाद पुलिस के सभी अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी करने में लग गए. इसके बाद पर पुलिस इस घटना के खुलासे के लिए टीम बनाकर काम करने लगी. इसी दौरान पुलिस ने जब पत्नी से इस संबंध में बातचीत करना शुरू किया तो पुलिस को पत्नी पर कुछ शक हुआ और फिर महिला पुलिस के द्वारा पत्नी से जब घंटो  छानबीन की गई तो पता चला कि इस पूरे घटनाक्रम का सूत्रधार पत्नी ही निकली.

उसने अपने पति स्वतंत्र भारती को दुकान से वापस आते समय चॉकलेट एक ईंट भट्ठे के पास से किसी से लेने की बात कही. जहां पर स्वतंत्र भारती मौके पर पहुंचा और वहां पर चॉकलेट तो नहीं मिली, उल्टे वहां पर हत्यारे उसका इंतजार कर रहे थे और उसके पहुंचते ही उसे गोली मार दिया और फिर वहां से फरार हो गए.

सूत्रों की बात मानें तो पत्नी का कई लोगों से प्रेम संबंध चल रहे थे, इस प्रेम संबंध में शादी से पूर्व पति और पत्नी का भी प्रेम संबंध चल रहा था. लेकिन किन्हीं बातों को लेकर प्रेम संबंध टूट गया लेकिन बाद में परिवार के लोगों ने दोनों की शादी करा दी और इस शादी से पत्नी खुश नहीं थी. क्योंकि उसका किसी अन्य से प्रेम संबंध चल रहा था, जिसको लेकर उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया.पति को भेजा चॉकलेट लेने और पीछे से पत्नी ने कर दिया ये कांड, पुलिस ने किया खुलासा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply