Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पति को संभोग के दौरान प्रोटेक्शन यूज नहीं करने देती थी पत्नी, कहती जो करना हैं ऐसे ही करो, जब पति के सामने आई सच्चाई तो फटी रह गई आंखे!!

पति को संभोग के दौरान प्रोटेक्शन यूज नहीं करने देती थी पत्नी, कहती जो करना हैं ऐसे ही करो, जब पति के सामने आई सच्चाई तो फटी रह गई आंखे!!
पति को संभोग के दौरान प्रोटेक्शन यूज नहीं करने देती थी पत्नी, कहती जो करना हैं ऐसे ही करो, जब पति के सामने आई सच्चाई तो फटी रह गई आंखे!!

जोधपुर शहर के माता का थान थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां पीड़ित की ओर से कोर्ट में दायर परिवाद के बाद सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

इस मामले में पीड़ित की ओर से बताया गया कि शादी के बाद लगातार पत्नी शारीरिक संबंध बनाने के लिए परिवार नियोजन के साधन से इंकार करती थी।

लेकिन जब पीड़ित को सच्चाई के बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए। उसने पड़ताल की और उसे पता चला कि उसकी पत्नी को एड्स है। कोर्ट में दायर परिवाद में इस सच्चाई का खुलासा होने के बाद पीड़ित के परिवार ने कोर्ट में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।

इस मामले से जुड़ा केस माता का थान थाना में मामला दर्ज हुआ है। मामले की जांच एएसआई जीवनराम कर रहे हैं। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर पत्नी, उसके पिता और बहन को आरोपी बनाया है।

पूर्व मंगेतर ने ही बताया कि पहला रिश्ता भी इसी वजह से टूटा था।

पत्नी के एचआईवी घोषित होने की जानकारी मिलने के बाद पहले पति ने खुद की जांच करवाई लेकिन वो नेगेटिव आया। डॉक्टर ने जानकारी देकर कहा कि किसी के एचआईवी संक्रमित होने का पता संक्रमित व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के करीब 3 महीने के बाद चलता है। उसने ठान ली थी कि वह अपनी पत्नी का ये सच उजागर कर के रहेगा। उसने पत्नी के फोन से उसके पहले पति का नंबर निकाला जिस से उसका रिश्ता टूट गया था। वो उसे बताता है कि वह एड्स पीड़ित है और उसके सबूत के रूप में उपचार केंद्र के कागजात भेजता है। इसके बाद पति ने पत्नी से कहा कि उसे कंपनी में नॉमिनेशन के रूप में उसका नाम दर्ज करवाना है। इसलिए कुछ ब्लड इन्वेस्टिगेशन करवाने हैं। जिस से वह डर गई। उसने अपने परिजनों से कहा तो उसकी बहन को स्वास्थ्य विभाग में काम करती है, वो जोधपुर आ गई।

जांच में पाई गई पॉजिटिव, तो बहन के साथ घर छोड़ कर निकली एफआईआर के मुताबिक पत्नी के परिवार के लोग जांच करवाने के खिलाड़ थे। लेकिन पति अपनी बात पर अड़ा रहा। 31 अगस्त की रात को पति और पत्नी दोनों की जांच हुई, जिसमें पत्नी एचआईवी पॉजीटिव पाई गई। रिपोर्ट के बाद वह अपनी बहन के साथ कमरे में चली गई। कुछ देर बाद बहन के साथ बाहर निकली तो ट्रॉली बैग साथ में था। पत्नी की बहन ने कहा कि आप लोगों ने मेरी जांच करवा कर गलत किया। पत्नी और बहन के जाने के बाद जब पीड़ित ने अलमारी देखी तो अलमारी से शादी के गहने गायब थे।

पति को एचआईवी संक्रमित करना चाहती थी पत्नी :

पति के मुताबिक फरवरी 2023 में आरोपी महिला को एचआईवी हो गया था। उसने अपना इलाज शुरू करवाया। उआरोपी महिला की पहली सगाई इसी कारण टूटी थी। जोधपुर में पीड़ित युवक के साथ जब उसकी सगाई हुई तो उसने जल्दी शादी करने का दवाब बनाया। जुलाई 2024 में शादी के बाद युवक से लगातार पत्नी बिना प्रोटेक्शन के संबंध बनाने की मांग करती रही। पति का आरोप है कि वह उसे भी एचआईवी संक्रमित करना चाहती थी।

Leave a Reply