Ajab GazabIndia

पति गया कांवड़ लेने, बॉयफ्रेंड संग काण्ड कर गई पत्नी… मासूम बेटे पर भी नहीं आया तरस

पति गया कांवड़ लेने, बॉयफ्रेंड संग काण्ड कर गई पत्नी… मासूम बेटे पर भी नहीं आया तरस

राजस्थान के अलवर में रिश्तों में धोखे की सच्ची घटना देखने को मिली. यहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी संग भाग गई. वो भी तब जब उसका पति कांवड़ लेने हरिद्वार गया था. पति को जैसे ही पता चला कि उसकी बीवी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई है तो मानो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पति ने अपनी कांवड़ एक दोस्त को थमाई. फिर सीधे घर पहुंचा. वहां उसके माता-पिता और बेटा ही थे. पत्नी गायब थी.

पति गया कांवड़ लेने, बॉयफ्रेंड संग काण्ड कर गई पत्नी… मासूम बेटे पर भी नहीं आया तरस

माता-पिता ने उसे सारी बात बताई. पति परेशान हो गया. उसने फिर सीधे थाने जाकर FIR दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना रैणी कस्बे के एक गांव की है. यहां रहने वाला एक युवक अपने दोस्तों के साथ कांवड़ लेने हरिद्वार गया था. घर में विकलांग पिता, पत्नी और बेटा था. रातोरात उसकी पत्नी गायब हो गई. सुबह पता चला कि वो तो अपने प्रेमी के साथ भाग गई है.

पीड़ित शख्स के माता-पिता बहू को ढूंढते रहे. लेकिन उसका कुछ अता पता नहीं लगा. उन्होंने बेटे को पूरी बात बताई. शख्स ने फिर अपनी पत्नी को कई दफे फोन लगाया. लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आया. पति इसे घबरा गया. उसने अपनी कांवड़ दोस्त को पकड़ाई. तुरंत अलवर आया और यहां थाने में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

जेवरात और कैश लेकर भागी

पुलिस को पीड़ित ने बताया कि पत्नी घर से जेवरात और डेढ़ लाख रुपये लेकर गई है. कहा- साहब मैंने कांवड़ कार्यक्रम के लिए पैसे इकट्ठे किए थे. उन रुपयों को मैंने अपनी पत्नी को सुरक्षित रखने के लिए दिया था. गांव में कांवड़ लेकर एक कार्यक्रम होना था, उसके लिए धनराशि एकत्रित की गई थी. लेकिन वो सब कुछ लेकर भाग गई.

इस मामले की जांच डिप्टी एसपी मनीष मीणा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि औरत बालिग है और मर्जी से प्रेमी के साथ गई है. पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘महिला पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार हुई है. लोगों से पूछताछ कर महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है.’

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply