मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों से रुपए ऐंठने वाली महिला समेत उसके गैंग में शामिल सदस्यों को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर बंधक बनाए गए राजमिस्त्री को भी बदमाशों के कब्जे से छुड़ा लिया।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि विजय कुमार पुत्र मुकेश कुमार निवासी गांव पलड़ी ने मुकदमा दर्ज कराया था। बताया था कि एक महिला ने उसके राजमिस्त्री पिता को फोन कर काम करने के लिए गैस गोदाम कॉलोनी खतौली बुलाया और बंधक बना लिया। महिला के साथ राज मिस्त्री की अश्लील वीडियो बनाकर गिरोह के सदस्यों ने पीड़ित के स्वजन को ब्लैकमेल किया और 40 हजार रुपए मांगे।

पति समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने के साथ आरोपी महिला और उसके पति सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से दो मोबाइल और स्कूटी बरामद हुई है। रिजर्व पुलिस लाइन में एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि खतौली के मोहल्ला सद्दीकनगर (गैस गोदाम) निवासी जाकिर और उसकी प्त्नी जैनब ने मकान में चिनाई का कार्य करने के लिए मुकेश को बुलाया था। जहां उसको बंधक बनाकर अश्लील विडियो बना ली गई।

झूठे मुकदमे में फंसाने की दी थी धमकी

वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने तथा झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपयों की मांग की गई। बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद पुलिस ने सफेदा रोड ओवर ब्रिज के पास से आरोपी जाकिर पुत्र शब्बीर, उसकी पत्नी जैनब तथा इनके साथी तैमूर पुत्र खुर्शीद निवासी नंगला रूद्र को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 2 स्मार्ट मोबाइल, एक बिना पंजीकृत स्कूटी को बरामद किया है। इसे भी जरूर पढ़ें –