Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

‘पति ने फोन पर दिया तलाक, भाभी से हैं संबंध…’, महिला की दर्द भरी कहानी!

‘पति ने फोन पर दिया तलाक, भाभी से हैं संबंध…’, महिला की दर्द भरी कहानी!
‘पति ने फोन पर दिया तलाक, भाभी से हैं संबंध…’, महिला की दर्द भरी कहानी!

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा से तीन तलाक का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने पति समेत ससुराल के अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि पति के उसकी भाभी के साथ नाजायज संबंध हैं. वो आए दिन शराब पीकर आता है और मारपीट करता है. इतना ही नहीं उसने फोन पर तलाक दे दिया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

मामला पैलानी थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस से बताया कि उसका निकाह 15 साल पहले हुआ था. उसकी एक बेटी थी, जिसकी जनवरी 2023 में मौत हो गई. महिला का कहना है कि पति शराबी है. उसके अपनी भाभी और अन्य महिलाओं से नाजायज संबंध हैं.

‘भाभी के साथ मिलकर भी मारपीट की’

पीड़िता ने आगे बताया कि पति उसके ऊपर गलत आरोप लगाकर आए दिन मारपीट करता है. उसने एक दिन अपनी भाभी के साथ मिलकर भी मारपीट की. इसके बाद उसके मायके वाले ससुराल पहुंचे, तो उनके साथ भी गलत बर्ताव किया.

‘पति ने फोन करके तीन तलाक दे दिया’

महिला का कहना है कि इस घटना के बाद वो अपने मायके चली गई. इसी बीच पति ने फोन करके तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोलकर तीन तलाक दे दिया. मामले में डीएसपी सिटी गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि थाना पैलानी निवासी एक महिला ने तीन तलाक की शिकायत दी है.

जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी- पुलिस

आरोप है कि पति ने फोन करके तीन तलाक दिया है. पीड़िता ने शिकायत में जेठ और जेठानी का भी नाम लिया है. मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज की गई है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply