Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पति ने बिना पूछे सब्जी में डाल दिए टमाटर, पत्नी ने वो बवाल काटा, जिंदगीभर…

पति ने बिना पूछे सब्जी में डाल दिए टमाटर, पत्नी ने वो बवाल काटा, जिंदगीभर…
पति ने बिना पूछे सब्जी में डाल दिए टमाटर, पत्नी ने वो बवाल काटा, जिंदगीभर…

शहडोल. टमाटर की बढ़ी हुई कीमतों ने रसोई का स्वाद बिगाड़ने के बाद अब पति-पत्नी के रिश्तों में खटास डालना शुरू कर दिया है. यकीन करना मुश्किल है, लेकिन ये अजीबो-गरीब मामला शहडोल के बेम्हौरी से सामने आया है. यहां एक पति ने बिना पत्नी से पूछे 2 टमाटर सब्जी में डाल दिए. इस बात से नाराज पत्नी बिना बताए घर छोड़ कर चली गई. वह अपने साथ अपनी बेटी भी लेकर चली गई है. पत्नी के घर छोड़ने से पति का बुरा हाल हो गया है. अब वह पुलिस के चक्कर काट रहा है. वह पुलिस से पत्नी को वापस लाने की गुहार लगा रहा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि फरियादी शख्स की पत्नी का पता चल गया है. वह नाराज होकर अपनी बहन के घर उमरिया चली गई है.

बेम्हौरी निवासी संजीव वर्मा ने बताया कि मैं एक छोटा सा ढावा चलता हूं. इसके अलावा टिफिन का भी काम करता हूं. तीन दिन पहले टिफिन में देने के लिए घर में सब्जी पक रही थी, तभी मैंने पत्नी से बिना पूछे उसमें 2 टमाटर काट कर डाल दिए. इतना देखते ही पत्नी आग बबूला हो गई. वह झगड़ने लगी कि टमाटर इतना मंहगा है और तुमने 2 टमाटर सब्जी में डाल दिए. इसी बात से हम दोनों के बीच झगड़ा होने लगा.

शख्स ने सुनाई ये कहानी
शख्स ने बताया कि, झगड़ा होने के बाद मैं धनपुरी थाने पहुंच गया. मैंने पुलिस को बताया है कि पत्नी सुबह वाली बस में बैठकर कहीं चली गई है. वह अपने साथ बेटी को भी ले गई है. अब मैं उसे वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वो टमाटर डालने वाली बात को लेकर ज्यादा खफा है. पुलिस के सामने पति संजीव वर्मा ने कसम खाकर शपथ ली कि अब जब तक टमाटर के दाम सामान्य नहीं हो जाते वह उनका इस्तेमाल सब्जी में नहीं करेगा. बस पुलिस उसकी पत्नी को बेटी समेत वापस बुलवा दे. टमाटर के बढ़े दाम को लेकर पति पत्नी के बीच हुए इस विवाद की चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही है.

Leave a Reply