Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पति ने Call कर पत्नी को कहा-देखो ऐसे लगाते हैं फंदा,जानिए पूरी कहानी….

पति ने Call कर पत्नी को कहा-देखो ऐसे लगाते हैं फंदा,जानिए पूरी कहानी….

कई बार लोग अपनी जिंदगी से इतने परेशान हो जाते हैं कि मौत को गल लगाना बेहतर समझते हैं. लेकिन कई बार ये आत्महत्याएं चर्चा का​ विषय बन जाती हैं. 

पति ने Call कर पत्नी को कहा-देखो ऐसे लगाते हैं फंदा,जानिए पूरी कहानी….

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम राजकुमार था. 26 साल का राजकुमार मूलत कुशीनगर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. पुलिस को जांच के दौरान किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है.

छह माह पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार राजकुमार की छह महीने पहले ही शादी हुई थी. राजकुमार डबुआ स्थित उत्तमनगर में किराए के मकान में रहकर कारपेंटर का काम करता था. सुसाइड से पहले उसने सबुह तीन बजे पत्नी को वीडियो कॉल किया. 

इस दौरान उसने कहा मैं तुम्हें ​सुसाइड का लाइव वीडियो दिखाता हूं. यह बात सुनकर पत्नी सन्न रह गई. उसने अपने परिवार वालों को उठाया. वीडियो में राजकुमार ने पहले फंदा कैसे बनाते हैं यह बताया. इसके बाद उसने पत्नी के सामने ही फंदा लगा लिया. 

इस दौरान पत्नी रोते हुए उससे मिन्नते कर रही थी कि वह ऐसा कदम ना उठाए. लेकिन राजकुमार पर कोई फर्क नहीं पड़ा. पत्नी के परिवार वालों ने आस पास रहने वाले लोगों को भी कॉल किया लेकिन जब तक वह पहुंचे राजकुमार मर चुका था.

फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. यह बताया जा रहा है कि राजकुमार पिछले कुछ दिनों से तनाव में था लेकिन असल कारण किसी को पता नहीं था. उसे जानने वाले लोगों का कहना है कि राजकुमार काफी मिलनसार था और अपनी पत्नी को लेकर आने की बात कर रहा था. अचानक ऐसा क्या हुआ जो उसने मौत को गले लगा लिया.

Leave a Reply