Ajab GazabIndia

पति-पत्नी के झगड़े का पड़ोसी ने उठाया फायदा, होटल में ले जाकर किया गंदा काम!!

पति-पत्नी के झगड़े का पड़ोसी ने उठाया फायदा, होटल में ले जाकर किया गंदा काम!!

पति-पत्नी के झगड़े का पड़ोसी ने उठाया फायदा, होटल में ले जाकर किया गंदा काम!!

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है। वह अपने पति से झगड़े के कारण मायके में रह रही थी। इसी का गलत फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसे बहला फुसलाकर नशीली दवा पिलाकर रातभर रेप किया। इसके बाद सुबह होटल में ही छोड़कर भाग गया।

भरोसा जताकर किया रेप

जानकारी के अनुसार-यूपी के बरेली जिले में एक पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होते थे, इस कारण महिला पति को छोड़कर अपने मायके चली गई थी। वह कई दिनों से अपने माता-पिता के साथ ही रह रही थी, इस बात का फायदा उठाकर पड़ोसी महिला के साथ नजदिकियां बढ़ाने लगा, जब वह विश्वास करने लगी, तो एक दिन उसने काम का बहाना बनाकर बुलाया और उसे होटल में ले जाकर नशीली दवा पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई तो आरोपी ने रातभर महिला के साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी महिला को छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने सुभाष नगर थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया।इसे भी जरूर पढ़ें –

26 अगस्त की घटना, अब दर्ज कराया केस

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी में रहने वाले सोमवीर सोनू कश्यप नामक युवक से उसकी तीन माह पहले पहचान हुई थी, इसी बात को लेकर उसका पति से विवाद हो गया था, जिससे वह पति को छोड़कर मायके रहने आ गई थी। इसके बाद 26 अगस्त की रात 10 बजे सोनू ने किसी काम के बहाने महिला को बुलाया और होटल लेकर गया, उसने कहा था कि काम होने के बाद पति के पास छोड़ दूंगा, लेकिन होटल में ले जाकर आरोपी ने रेप किया और छोड़कर भाग गया। इसके बाद महिला ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पति को देकर पुलिस थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया।

Leave a Reply