Ajab GazabIndia

पत्नी की करतूतों से आहत शिक्षक ने दी जान, तीन पेज के सुसाइड नोट में लिखा वो दर्द…

पत्नी की करतूतों से आहत शिक्षक ने दी जान, तीन पेज के सुसाइड नोट में लिखा वो दर्द…

पत्नी की करतूतों से आहत शिक्षक ने दी जान, तीन पेज के सुसाइड नोट में लिखा वो दर्द…

Hurt by his wife’s actions, the teacher committed suicide, wrote about his pain in a three-page suicide note…

एटा. एटा में एक शिक्षक ने फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। वो पत्नी की गंदी करतूतों से आहत था। वहीं पत्नी के भाई द्वारा भी उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया था। जान देने से पहले शिक्षक ने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखा।

एटा के थाना मिरहची क्षेत्र के गांव नयाबांस में सरकारी शिक्षक ने शुक्रवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। तीन पेज के सुसाइड नोट में पत्नी व साले पर गालीगलौज करते हुए मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। वहीं अपनी मां के लिए भावुक संदेश लिखा है कि मेरी संपत्ति में से कुछ भी पत्नी को मत देना।

10 साल पहले हुई थी शादी
नयागांव निवासी राजीव कुमार उर्फ राजू (30) निधौली कलां ब्लॉक के जयसिंहपुर स्थित कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। 10 साल पहले इनकी शादी हुई। इनके एक पुत्र और एक पुत्री हैं। पत्नी रुचि इसी ब्लॉक के नरहुली स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है। वर्तमान में दोनों शहर के वनगांव में वीरपाल सिंह तोमर के मकान में किराए पर रह रहे थे।

सुसाइड नोट में ये लिखा
राजीव कुमार ने शुक्रवार दोपहर को कमरे में गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत के लिए पत्नी रुचि जिम्मेदार है। यह मुझे बहुत परेशान करती है। पिछले महीने की 24 तारीख को मेरे साथ तू-तड़ाक बोलते हुए बहुत ही गलत व्यवहार किया। मैंने विरोध किया तो अपने छोटे भाई शुभम को कॉल कर दी, उसने फोन पर मुझे बहुत गालियां दी और गलत शब्दों का प्रयोग किया। बृहस्पतिवार को मकान मालिक के साथ मिलकर रुचि ने मेरी बेइज्जती की।

मां के लिए लिखा ये संदेश
लिखा है कि जब मैंने पत्नी से कहा कि इस मकान को खाली कर दो, दूसरे मकान में रहेंगे तो उसने मना कर दिया और कहा कि जीवन भर इनके (मकान मालिक) साथ ही रहूंगी। पता नहीं उसके साथ क्या संबंध बन गए हैं। अंत में लिखा है कि मेरी मौत के लिए पत्नी रुचि, साला शुभम और सास सुषमा देवी जिम्मेदार हैं। मां के लिए लिखा है कि तुमसे आखिरी इच्छा है कि मेरा सारा पैसा, पेंशन, फंड, ज्वैलरी, प्लॉट, गांव का मकान आदि में से कुछ भी पत्नी और बच्चों को मत देना।

पुलिस को नहीं दी गई तहरीर
सीओ सदर अमित कुमार राय ने बताया कि सुसाइड नोट में शिक्षक ने पत्नी व सुसराल पक्ष से प्रताड़ित किए जाने की बात लिखी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है, अगर तहरीर आती है तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply