Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पत्नी ने खुद उजाड़ा अपना सुहाग, मां के साथ बेटा भी बना हत्यारा, सो रहे पिता की ले ली जान

पत्नी ने खुद उजाड़ा अपना सुहाग, मां के साथ बेटा भी बना हत्यारा, सो रहे पिता की ले ली जान
पत्नी ने खुद उजाड़ा अपना सुहाग, मां के साथ बेटा भी बना हत्यारा, सो रहे पिता की ले ली जान

बठिंडा। बठिंडा में पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति को मौत की नींद सुला दिया। वारदात के बाद दोनों मां और बेटा फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला और उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

पंजाब के बठिंडा में एक महिला ने अपने सुहाग को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम देने के लिए महिला के बेटे ने भी उसका साथ दिया। बठिंडा के गांव नाथपुरा में कस्सी से वार कर परमिंदर सिंह की हत्या करने वाली उसकी पत्नी और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान पत्नी जसवीर कौर व बेटे सुखदीप सिंह (24) के तौर पर हुई है।

वारदात सोमवार देर रात की है, जब परमिंदर सिंह घर पर सो रहा था। आरोपित पत्नी व बेटे ने सोते समय लोहे की कस्सी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक परमिंदर सिंह शराब पीकर अकसर पत्नी और बेटे से मारपीट करता था। बीती सोमवार रात को भी उसने शराब के नशे में पत्नी व बेटे से मारपीट की थी। इसी बात से गुस्साए पत्नी व बेटे ने घर में पड़ी कस्सी से उसकी हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार सुबह थाना नथाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसएसपी अमनीत कौंडल ने बताया कि गांव नाथपुरा रहने वाले सुखमंदर सिंह पुलिस को शिकायत दी थी। सुखमंदर सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई (मृतक) परमिंदर सिंह उर्फ पिंदी उसके साथ वाले मकान में पत्नी जसवीर कौर व बेटे सुखदीप सिंह के साथ रहता है। उसका घर पर झगड़ा होता रहता है।

16 सितंबर की रात को परमिंदर सिंह का पत्नी व बेटे के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद वह सो गया। जसवीर कौर और सुखदीप सिंह ने घर पर सो रहे परमिंदर के सिर और गर्दन पर लोहे कस्सी वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी और दोनों मौके से फरार हो गए।

शिकायतकर्ता सुखमंदर सिंह ने उनके घर जाकर देखा, तो उसका भाई चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा था। इसके बाद उसने घटना की जानकारी थाना नथाना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम के अलावा समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसाइटी बठिंडा के वालंटियर हर्षित चावला एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंचे और परमिंदर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

एसएसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद फरार हुए आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई। पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही दोनों को गिरफ्तार कर मामला कर लिया। हत्या के आरोपी मां-बेटे को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply