AutomobileIndia

पल्सर का बढ़ रहा कारवां, पुरानी कीमत में Bajaj Pulsar NS400Z की एंट्री 1

पल्सर का बढ़ रहा कारवां, पुरानी कीमत में Bajaj Pulsar NS400Z की एंट्री 1

नई दिल्ली। भारत के टू व्हीलर मार्केट में Bajaj कपंनी की बाइक अपने दमदार परफार्मेंस के साथ मजबूती के लिए जानी जाती है। ग्राहकों को इस कपंनी की बाइक का इंतजार हमेशा से रहता है। अपने यूजर्स की पसंद का ध्यान रखते हुए कपंनी ने काफी लंबे समय के बाद भारतीय बाजार में पल्सर NS 400Z को लॉन्च किया है। जो अब तक की सबसे पॉवरफुल बाइक मानी जा रही है। इस बाइक की बुकिंग 5000 रुपये में शुरू हो गई है,यदि आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसकी शुरुआती कीमत के बारे में..

Bajaj Pulsar NS 400Z के इंजन

Bajaj Pulsar NS 400Z के इंजन के बारे में बात करें तो NS400 Z में 373cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 8,800rpm पर 39.4bhp की पावर और 6,5000rpm पर 35Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स और एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ जोड़ा गया है।

Bajaj Pulsar NS 400Z फीचर्स

Bajaj Pulsar NS 400Z के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में LED लाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इनकमिंग कॉल, मिस्ड कॉल, SMS नोटिफिकेशन के साथ साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, डुअल-चैनल ABS और एडजस्टेबल लीवर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Bajaj Pulsar NS 400Z की कीमत

बजाज पल्सर NS400Z को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.85 लाख रुपये है, और ऑन रोड होने पर इसकी कीमत लगभग 2.05 लाख रुपये हो जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply