Ajab GazabIndia

पहली नजर में ही बहू को दिल दे बैठा ससुर, फिर दोनों ने मिलकर किया ये काम

पहली नजर में ही बहू को दिल दे बैठा ससुर, फिर दोनों ने मिलकर किया ये काम

Sasur Aur Bahu Ki Story – कहते हैं कि प्यार कब किससे हो जाए इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। जब किसी से प्यार होता है तो इंसान उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। उसे इस बात की समझ नहीं रहती है कि वह गलत कर रहा है या सही। लेकिन कई बार कुछ ऐसे रिश्ते बन जाते हैं। जिन्हें समाज कभी नहीं कबूल करता। एक ऐसी ही अनोखी लव स्टोरी सामने आई है। दरअसल, बुजुर्ग ससुर अपनी बहू से दिल लगा बैठा। यहां कि बहू ने पति को बिना बताए शादी तक कर ली। जानिये पूरी स्टोरी –


‘न उम्र की सीमा हो, न जन्‍म का हो बंधन जब प्‍यार करे कोई तो देखे केवल मन’ हिंदी फिल्‍म के इस गीत की लाइनें आज हर जगह सजीव होती हुई दिखाई देती हैं। पूरी दुनिया में ऐसे कई कपल्‍स मिल जाएंगे जिनके बीच में उम्र का दायरा काफी ज्‍यादा है। वहीं, कई तो ऐसी लव स्टोरी सुनने को मिलती हैं जिन्हें देखते ही सिर चकरा जाए और दिमाग में तुरंत सवाल उठे, क्या ऐसा भी होता है? आज हम आपको एक ऐसी हैरान करने वाली लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़कर आप चकाचौंध रह जाएंगे।

बहू को दिल दे बैठा ससुर – एक बुजुर्ग अपने सगे बेटे की बहू (Sasur Bahu love affair) को दिल दे बैठा और उससे शादी तक कर ली। मामला उत्तर प्रदेश में बदांयू जिले का है। यहां पति से तलाक लेने के बाद एक महिला अपने ससुर के साथ रहने लगी और बाद में दोनों ने विवाह कर लिया।

जिले में बिसौली (Bisauli News) कोतवाली क्षेत्र स्थित दबथरा गांव में पति को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी। मगर इसके बाद जब पति को जो पता चला वो और भी चौंकाने वाला था।

कोर्ट में शादी (sasur Bahu Court Marriage) होने के कागजात देखकर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। शादी के वक्त पति नाबालिग था। वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई थी और दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2016 में शख्स की जिस समय शादी हुई थी तब वो नाबालिग था। उसकी जल्दी शादी कराने की एक वजह ये भी थी कि एक साल पहले ही यानी साल 2015 में उसकी मां का निधन हो गया था।

शादी के बाद जब दुल्हन घर आई तो ससुर देखते उसे दिल दे बैठा। दोनों में प्रेम संबंध हो गए और दोनों घर छोड़कर फरार हो गए।

लड़की भी अपने ससुर (Sasur bahu love story) के प्यार में पड़ गई और उसने अपने पति से तलाक ले लिया। साल 2016 में ही महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया और ससुर के साथ शादी रचा ली। और फिर दोनों फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशे से सफाईकर्मी ससुर देवानंद और उसकी बहू का दो साल का बच्चा भी है।

पिछले कई महीनों से अपने पिता और पत्नी को ढूंढ रहे पति को इसकी जानकारी हुई तो परिवार में खूब कलह हुई, पुलिस ने उसके पिता और पत्नी को बुलाया। गांव में पंचायत भी हुई और दोनों के विवाह को पंचों ने मान्यता दे दी और साथ रहने की अनुमति भी दे दी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply