कटिहारः Young Man Fill Sindoor on Girl Student Maang एकतरफा प्यार में एक आशिक ने एक स्कूली छात्रा की सरेआम मांग भर दी। आरोपी सुनसान रास्ते पर पहले से ही घात लगाकर छात्रा का इंतजार कर रहा था। जैसे ही उसे मौका मिला, उसने छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया। इतना ही नहीं आरोपी लड़का उसे अपने ले जाने की जिद करने लगा। जैसे-तैसे मौके से भागकर छात्रा घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Young Man Fill Sindoor on Girl Student Maang मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बिहार के कटिहार जिले का है। बरारी थाना क्षेत्र की रहने वाली 9वीं की छात्रा प्रतिदिन की तरह अपने स्कूल जा रही थी। स्कूल जाने के रास्ते में जंगल पड़ता है, जिसके कारण वह एरिया सुनसान भी रहता है। लड़की मांग भरने के लिए युवक ने इसी जगह को चुना। लड़का पहले से घात लगाकर बैठा था। जैसे ही लड़की उस रास्ते पर पहुंची तो सिरफिरे आशिक ने सुनसान जगह का फायदा उठाते हुए उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया।

छात्रा के मामा को देख भागा आरोपी युवक
इसके बाद आरोपी युवक छात्रा को अपनी पत्नी बताकर साथ घर चलने और सुहागरात मानने के लिए कहने लगा। डर के मारे छात्रा चीखने-चिल्लाने लगी। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे रिश्ते में लगने वाले छात्रा के मामा ने उसे देख लिया। मामा को देख आरोपी धर्मचंद वहां से फरार हो गया। इस घटना से दो महीने पहले धर्मचंद ने छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था। इसको लेकर दोनों पक्षों में पंचायत भी हुई थी। गांव वालों की सहमति से आरोपी से एक शपथ पत्र भी लिखवाया गया था। इसे भी जरूर पढ़ें –