AutomobileIndia

पहाड़ों की रानी Mahindra Thar 5-Door आ रही है दहाड़ने, पांच दरवाजे वाली कार 1

पहाड़ों की रानी Mahindra Thar 5-Door आ रही है दहाड़ने, पांच दरवाजे वाली कार 1

क्या आपने कभी पांच दरवाजे वाली वाली कार देखि है नही देखि ना तो अब देखने को मिल जाएगी क्योंकि महिन्द्रा एंड महिंद्रा आने वाले दिनों में पांच दरवाजे वाली महिंद्रा थार पेश करने वाली है जिसका नाम Mahindra Thar 5-Door रखा जायेगा। यह एकमात्र ऐसी SUV होने वाली है जिसमे आपको 5 डूर देखने को मिलने वाले है कंपनी ने इसके लुक और इंटीरियर पर जबरदस्त वर्क किया है। अगर आप थार कार के दीवाने है तो अब आपको थार न्यू अवतार में देखने को मिल जाएगी। इसमें मिलने वाले कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है इस बारे में आज हम आपको बताने वाले है।

Mahindra Thar 5-Door फीचर्स

सबसे पहले तो इसके लुक की बात की जाए तो यह कार काफी बड़ी होने वाली है इस कार में आपको ड्राईवर केबिन बड़ा मिलने वाला है साथ साथ पेसेंजर स्पेस भी काफी जबरदस्त मिलने वाला है। यह कार काफी कम्फर्टेबल होने वाली है। Mahindra Thar 5-Door में कंपनी ने लुक पर काफी अच्छा काम किया है इस SUV जैसे लुक आपने अभी तक नही देखा होगा। इस गाडी में आपको 10.25 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम देखने को मिल जायेगा। इसके अलावा आधुनिक फीचर्स जैसे की अप्लाई कार प्ले, aendroid ऑटो सुपोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेगा।

Mahindra Thar 5-Door में आपको काफी बड़ा स्पेस देखने को मिल जायेगा इसमें आपको आरामदायक सीट और स्टीयरिंग लेदर बेस्ड होगा। जो गाडी को चलाने में आसान करता है। सेफ्टी फीचर्स में आपको क्रूज कंट्रोल और सेंटर कोंसोल फीचर्स मिल जाते है। जब गाडी काफी तेज होती है तब तेज गाडी को तुरंत कंट्रोल करने के लिए क्रूज कंट्रोल काम करता है। इसके अलावा एयर बैग्स मिल जाती है।

Mahindra Thar 5-Door इंजन

Mahindra Thar 5-Door गाडी में आपको दो इंजन देखने को मिल जाएगे जो पेट्रोल और डीजल दोनों होगे। इसमें आपको 2.0 लिटर का पेट्रोल इंजन और 2.2 लिटर का डीजल इंजन देखने को मिल जाता है। आप पेट्रोल और डीजल दोनों में इस गाडी को चला सकते है।

Mahindra Thar 5-Door कीमत

अभी तक गाडी की कीमत के बारे में कंपनी ने खुलासा नही किया है लेकिन जैसे ही कीमत के बारे में जानकारी मिलती है हम आपको कीमत बताने का प्रयास करेगे।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply