Ajab GazabIndia

पाकिस्तानी टीम में जमकर मारपीट! शाहीन अफरीदी, शान मसूद और रिजवान ने किया एक दूसरे पर हमला

पाकिस्तानी टीम में जमकर मारपीट! शाहीन अफरीदी, शान मसूद और रिजवान ने किया एक दूसरे पर हमला
पाकिस्तानी टीम में जमकर मारपीट! शाहीन अफरीदी, शान मसूद और रिजवान ने किया एक दूसरे पर हमला

रावलपिंडी: पाकिस्तान की टीम को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में शाहीन अफरीदी और कप्तान शान मसूद के बीच तीखी झड़प की खबरें सामने आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हार के बाद पाकिस्तान की टीम के ड्रेसिंग रूम में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया था.

पहले टेस्ट मैच में, शाहीन अफरीदी ने 30 ओवर में सिर्फ दो विकेट लिए, जबकि शान मसूद ने दोनों पारियों में कुल 20 रन बनाए. पाकिस्तान की दूसरी पारी में टीम 146 रन पर ही सिमट गई, जिसके बाद बांग्लादेश ने मैच में 10 विकेट से जीत हासिल कर ली.

इस मैच के दौरान एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें शाहीन अफरीदी को टीम हडल के दौरान शान मसूद का हाथ अपने कंधे से हटाते हुए देखा गया था. ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस बड़ी हार के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच ड्रेसिंग रूम में शारीरिक लड़ाई हुई थी.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मोहम्मद रिजवान ने जब इस लड़ाई को रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी बुरी तरह पीटा गया. इस घटना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान की टीम की छवि को और भी खराब कर दिया है. वाइट बॉल कोच गैरी कर्स्टन ने भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के शुरुआती बाहर होने के बाद टीम में एकता की कमी पर नाराजगी जाहिर की थी.

कर्स्टन ने कहा था, “पाकिस्तान की टीम में कोई एकता नहीं है. वे इसे एक टीम कहते हैं, लेकिन यह वास्तव में एक टीम नहीं है. वे एक-दूसरे का समर्थन नहीं कर रहे हैं; हर कोई बिखरा हुआ है. मैंने कई टीमों के साथ काम किया है, लेकिन मैंने ऐसी स्थिति कभी नहीं देखी.”

शाहीन अफरीदी को दूसरे टेस्ट से किया गया बाहर पाकिस्तान के स्टार लेफ्ट आर्म पेसर शाहीन अफरीदी को शुक्रवार, 30 अगस्त से शुरू हुए दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया. मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने बताया कि इस निर्णय से पहले शाहीन अफरीदी के साथ एक चर्चा की गई थी.

गिलेस्पी ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हमने उनके साथ अच्छी बातचीत की और वह पूरी तरह से समझते हैं कि हम इस मैच के लिए सर्वश्रेष्ठ संयोजन की तलाश कर रहे हैं. पिछले कुछ हफ्ते उनके लिए पिता बनने और अन्य चीजों के साथ काफी दिलचस्प रहे हैं. यह ब्रेक उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने की अनुमति देगा.” इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply