India

पापा और भाई के बयान पे भड़की सोनाक्षी सिन्हा, दोनों को पटल के दिया जवाब

पापा और भाई के बयान पे भड़की सोनाक्षी सिन्हा, दोनों को पटल के दिया जवाब

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा के शादी की खबरें आ रही है सोनाक्षी ज़हीर शादी करने वाले हैं मुंबई के वेस्टियन रेस्ट्रॉन्ट में सोनाक्षी की शादी पर पिता का रूखा जवाब आया कहा कि आजकल के बच्चे परमिशन नहीं मांगते हैं सिर्फ अपने फैसले सुनाते हैं वहीं सोनाक्षी के भाई लव ने भी मीडिया में स्टेटमेंट दिया और कहा कि आप जिस शादी की बात कर रहे हैं.

सोनाक्षी की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा का चौंका देने वाला बयान

उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है जिससे साफ पता चलता है सोनाक्षी का परिवार ज़हीर के साथ उनके इंटरकास्ट मैरिज से खुश नहीं है अब अपने पिता और भाई की इन बातों पर सोनाक्षी सिन्हा का रिऐक्शन आया है और सोनाक्षी का जो रिऐक्शन आया है उससे साफ पता चलता है कि चाहे पैरेन्ट्स जो भी कहे जो भी सोचे सोनाक्षी ज़हीर से शादी करके ही रहेंगी.

हीरामंडी की एक्ट्रेस शर्मिन शहगल पर भड़के मीना कुमारी के बेटे

सोनाक्षी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है मैं क्या कर रही हूँ क्या नहीं इस चीज़ से किसी को लेना देना नहीं होना चाहिए ये मेरी पर्सनल लाइफ है और मेरी पर्सनल लाइफ के फैसले मैं खुद हूँ इस नोबडीज बिज़नेस सोनाक्षी ने ये भी कहा कि अक्सर लोग मेरी शादी के बारे में पूछते रहते हैं लेकिन मुझे ये सवाल बहुत फनी लगते हैं.

Sonakshi Sinha got angry on the statement of father and brother, gave a reply to both of them
Sonakshi Sinha got angry on the statement of father and brother, gave a reply to both of them

कुछ इस तरीके से सोनाक्षी अपनी शादी के सवाल का जवाब देती आई और क्लियरली सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि मेरी शादी से किसी को लेना देना नहीं होना चाहिए ये मेरा पर्सनल फैसला है तो क्लियरली सोनाक्षी ने कह दिया है की शादी जब भी होगी जिससे भी होगी उसमें सिर्फ और सिर्फ सोनाक्षी का फैसला ही मायने रखेगा किसी और का नहीं.

कलकी 2898 एडी आधिकारिक ट्रेलर समीक्षा, प्रभास, कमल हसन, अमिताभ बच्चन

वैसे हाल ही में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा जब आसनसोल से अच्छे वोटों से जीते तो सोनाक्षी ने अपने पिता को कॉन्ग्रेचुलेट किया था और एक प्यार भरा नोट भी लिखा था हालांकि शादी की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसी बात क्यों कही सोनाक्षी को लेकर अब ये बड़ा सवाल बना हुआ है कुछ लोग ये कह रहे है की क्योंकि मामला पॉलिटिक्स का है.

और इंटरकास्ट मैरिज का है शत्रुघ्न सिन्हा अपने पॉलिटिकल करियर पर किसी तरह की आंच नहीं आने देना चाहते हैं इसीलिए बेटी की शादी को लेकर उन्होंने ऐसा रुखा स्टेटमेंट दिया है फ़िलहाल आप क्या कहेंगे इस पर हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में उनके परिवार के सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, लव सिन्हा शामिल नहीं हुए

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply