Ajab GazabIndiaTrendingViral

पिज्जा शॉप चलाने वाले कपल का प्राइवेट वीडियो वायरल! मच गया बवाल, पूरा सोशल मीडिया…

पिज्जा शॉप चलाने वाले कपल का प्राइवेट वीडियो वायरल! मच गया बवाल, पूरा सोशल मीडिया…
पिज्जा शॉप चलाने वाले कपल का प्राइवेट वीडियो वायरल! मच गया बवाल, पूरा सोशल मीडिया…

चंडीगढ़। पंजाब के जालंधर में अश्लील वीडियो कांड सामने आया है. दरअसल, यहां पिज्जा शॉप चलाने वाले कपल ने प्राइवेट वीडियो वायरल होने पर पुलिस से शिकायत की थी. कपल ने कहा था कि वायरल वीडियो फेक है और उसे एडिट कर बनाया गया है. पुलिस ने इस मामले में इसी पिज्जा शॉप पर काम करने वाली लड़की को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की ने बदले की भावना से वीडियो वायरल किया था.

जानकारी के अनुसार, कुछ महीने पहले जालंधर के कपल ने पिज्जा शॉप शुरू की थी. बीते दिनों से इस कपल के प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी को लेकर कपल ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. शिकायत में दुकान के मालिक ने कहा है कि उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजकर 20,000 रुपये की मांग की गई थी. उसे जब पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर दिए गए. बीते दिनों से कुल चार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इनमें एक वीडियो में कपल को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति पर भी केस दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला को ब्लैकमेल कर पैसे मांगने और प्राइवेट वीडियो वायरल करने के आरोप में एक लड़की को गिरफ्तार किया है.

दुकान मालिक ने कहा- मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा था

इस मामले को लेकर पिज्जा शॉप के मालिक ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा कि उनके परिवार को बदनाम करने के लिए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए गए हैं, क्योंकि उन्होंने ब्लैकमेल करने वाले को पैसे देने से इनकार कर दिया था. शॉप मालिक ने अपने मोबाइल में ब्लैकमेलर के द्वारा भेजा गया मैसेज दिखाते हुए कहा कि मेरे परिवार के लोग परेशान हैं. हमें ब्लैकमेल किया जा रहा था.

‘मेरा अनुरोध है कि वीडियो को शेयर न करें’

दुकान मालिक ने कहा कि इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी. मैंने मैसेज भेजने वाले से बात करने की भी कोशिश की, लेकिन जवाब नहीं मिला. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि वीडियो को आगे शेयर न करें. कपल ने कहा था कि जो वीडियो शेयर किया जा रहा है, वो उसमें छेड़छाड़ की है, और व एआई-जनरेटेड था.

उन्होंने कहा कि हमें इंस्टाग्राम पर एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई थी. हमने उसे पैसे नहीं दिए और इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया था. इस मामले की जांच जारी है.

पूरे घटनाक्रम को लेकर क्या बोले एसएचओ

पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 4 के SHO निर्मल सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान तनीषा के रूप में हुई है. वह पिज्जा शॉप पर काम करती थी. उसका काम संतोषजनक नहीं होने पर उसे काम से निकाल दिया गया था. इसी को लेकर वह नाराज हो गई थी. इसके बाद उसने इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाई. उसी आईडी से 7 सितंबर को दुकान के मालिक को मैसेज भेजकर पैसों की मांग की. दुकान के मालिक को भेजे गए मैसेज में लिखा था, ‘दोपहर 2 बजे तक खाते में 20,000 रुपये ट्रांसफर करें, अन्यथा वीडियो पोस्ट कर दिया जाएगा.’

Leave a Reply