India

पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण में उमड़ा बॉलीवुड, शाहरुख़ खान, अक्षय कुमार समेत कई सितारे पहुंचे

पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण में उमड़ा बॉलीवुड, शाहरुख़ खान, अक्षय कुमार समेत कई सितारे पहुंचे

नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बन गए हैं 9 जून को उन्होंने तीसरी बार लगातार देश के पीएम के तौर पर शपथ ली, दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में भव्य शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ इस खास मौके पर बॉलीवुड भी उमड़ा, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रजनीकांत, रवीना टंडन, अनुपम खेर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां राष्ट्रपति भवन पहुंचीं.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में फॉर्मल लुक में पहुंचे उन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहन रखी थी शपथ ग्रहण समारोह में वो शाहरुख खान को गले लगाते हुए नजर आए अक्षय और शाहरुख की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है दोनों की बॉन्डिंग फैन्स को बेहद पसंद आ रही है.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

शाहरुख खान की बात करें तो इस समारोह में वो ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे ऐक्टर ने ब्लैक सूट के साथ एक पोनीटेल बना कर अपना लुक पूरा किया शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी शपथ ग्रहण समारोह में दिखी वहीं शाहरुख खान शपथ समारोह के दौरान मुकेश अम्बानी के साथ बैठे नजर आये.

पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण में उमड़ा बॉलीवुड, शाहरुख़ खान, अक्षय कुमार समेत कई सितारे पहुंचे
Bollywood, many stars including Shahrukh Khan, Akshay Kumar attended the swearing in of PM Narendra Modi

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी बेटे अनंत अंबानी और दामाद आनंद पीरामल के साथ यहाँ देखे गए बॉलीवुड की क्वीन और बीजेपी सांसद कंगना रनौत भी समारोह में शामिल हुईं और शपथ समारोह के लिए कंगना व्हाइट साड़ी के साथ हेवी नेकलेस पहने दिखीं बेहद एलीगेंट लुक में वो नजर आई और बहुत खूबसूरत भी लग रही थीं.

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

रवीना टंडन भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची साड़ी पहनी और बालों में गजरा लगाए रवीना बहुत खूबसूरत रही थी अनुपम खेर को भी शपथ ग्रहण समारोह में देखा गया वहीं एक तस्वीर में वो कंगना के साथ नजर आए ऐक्टर विक्रांत मेसी ब्लू कलर का सूट पहनकर पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए.

फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी भी पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे राजकुमार हिरानी और विक्रांत मेसी सेरेमनी में एक साथ बैठ दिखे साउथ के मेगास्टार रजनीकांत भी पीएम मोदी को बधाई देने के लिए इस समारोह में शामिल हुए वहीं साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण में भी सारो में हिस्सा लिया.

आरती सिंह ने लाल साड़ी पहन पेरिस में गिराई बिजली

अनिल कपूर भी नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे अनिल कपूर ने भी नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने पर बधाई दी और कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश समृद्ध बनें बॉलीवुड के कई और सितारों को शपथ ग्रहण में बुलाया गया था लेकिन सभी लोग जा नहीं पाए ऐसे में ज्यादातर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी.

रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन ने एक्स पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है अभिनेता ने एक्स पर लिखा एतिहासिक तीसरे कार्यकाल और शपथ ग्रहण समारोह के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई आप हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर जाएं हरी ओम अजय देवगन ने भी नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए लिखा.

PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही एक्शन में पीएम मोदी, नई कैबिनेट को दिए ये निर्देश, विपक्षी दलों के उड़े होश

दोबारा चुने जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई उनकी बुद्धि और करुणा के साथ भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में मैं उनकी कामयाबी की दुआ करता हूँ बता दें कि पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी इकलौते ऐसे शख्स हैं जिन्होंने तीन बार लगातार देश की बागडोर संभाली है.

मोदी कैबिनेट 3.0 शपथ ग्रहण बहुत ग्रैंड रहा इस इवेंट में बॉलीवुड सितारों के साथ साथ राजनीतिक हस्तियां खिलाड़ी और बिजनेसमैन भी पहुंचे फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

दूसरा निकाह कर मुनव्वर फारुकी ने बांटी मीडिया को मिठाई

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply