India

पीएम मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी- शाहरुख़ ख़ान का जलवा

पीएम मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी- शाहरुख़ ख़ान का जलवा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह के दौरान तमाम दिग्गजों को जिस तरह से जश्न में देखा गया इसमें शामिल बिजनेसमैन मुकेश अंबानी से लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी रही अक्षय कुमार भी रहे जिनकी तस्वीरें इन दिनों वायरल हुई हैं शाहरुख और अंबानी साथ साथ बैठे थे मुकेश अपने बेटे अनंत के साथ पहुंचे थे.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

और शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ स्पॉट किये गए थे दोनों के बिल्कुल पास बैठे काफी ज्यादा हँसते और इस मौके पर कुछ बातें करते स्पॉट किया गया कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में जहाँ ये देखने को मिला कि मुकेश अंबानी और शाहरुख खान दोनों ही अपने हाथों में ओआरएस का स्क्रीनप्ले रहे थे जी हाँ ओआरएस पीते वो नजर आए थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

ओआरएस के टेट्रा पैक के साथ अंबानी परिवार के दोनों ही मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी को स्पॉट किया गया और दूसरी तरफ शाहरुख खान, शाहरुख खान का वो ट्वीट याद आ गया सब कुछ जिसमें उन्होंने कहा था स्टे हाइड्रेटेड जी हाँ और वही पिछले दिनों आइपीएल के स्टेडियम पर जिस तरह से वो डिहाइड्रेशन की वजह से हॉस्पिटलाइस्ड हुए थे.

Mukesh Ambani- Shahrukh Khan's magic in PM Modi's oath ceremony
Mukesh Ambani- Shahrukh Khan’s magic in PM Modi’s oath ceremony

शायद शाहरुख ने इसलिए सावधानी बरती है अपने प्रशंसकों को भी उन्होंने सावधान रहने के लिए कहा है तपती धूप में हाइड्रेटेड रहना कितना जरूरी है इसी पर कुछ नेटीजन्स  से रिएक्ट किया और ओआरएस के टेट्रा पैक को देखकर ये कहा की 15 रूपये में मिलता है ये ओआरएस लिक्विड जो ये पी रहे हैं ये भी जनेरिक वाला है.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

अंबानी परिवार जो अरबों खरबों रुपए का मालिक है शाहरुख खुद जो अरबों की संपत्ति के मालिक हैं दोनों ही 15 रूपये के जेनरिक वाला ओआरएस पीते हैं ये कहकर कुछ लोगों ने एक्सप्रेशन दिए हैं अक्षय कुमार के एक्स्प्रेशन को वेरी फनी भी कहा है और आपको बता दें बायोपिक आइडिया के लिए अक्षय देख रहे हैं लोगों ने ये भी रिऐक्ट किया.

लेकिन शाहरुख और मुकेश को किंग कहा गया कहा कि देश के दो राजा एक साथ बैठे हैं ये नजारा उसी की तरफ इशारा कर रहा है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply