Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पुलिस ने की छापेमारी, कॉलेज की बोलकर लड़कों के साथ Hotel जाती थी 8 लड़कियां……

पुलिस ने की छापेमारी, कॉलेज की बोलकर लड़कों के साथ Hotel जाती थी 8 लड़कियां……

गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि होटल में अनैतिक कार्य चल रहा है। होटल में पिछले कुछ दिनों से कॉलेज की लड़कियां आ रही थी। पुलिस ने होटल में रेड की तो आठ लड़कियों को आत्तिजनक हालत में पाया गया। 

पुलिस ने की छापेमारी, कॉलेज की बोलकर लड़कों के साथ Hotel जाती थी 8 लड़कियां……

 कोटा संभाग के बूंदी जिले के सदर थाना पुलिस ने सोमवार को ने छापेमारी की है, जिसमें एक होटल पर छापा मारकर वहां से आठ लड़कियों और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है। इन गिरफ्तारी की तथ्यात्मक जानकारी के अनुसार, ये लड़कियां बूंदी शहर और उसके आस-पास के गांवों से थीं, जो होटलों में अनैतिक गतिविधियों के लिए आती थीं। इन गिरफ्तारियों के पीछे छिपी अनैतिक गतिविधियों की बड़ी जांच भी की जा रही है।

इन लड़कियों की गिरफ्तारी के पीछे एक होटल वेलकम में चल रही अनैतिक गतिविधियों की खबर है। पुलिस ने इस होटल पर छापा मारा और गिरफ्तारी की गई लड़कियों और लड़कों को पकड़ लिया। इन लड़कियों के साथ गिरफ्तार किए गए कुछ अन्य लोगों के साथ भी पूछताछ की जा रही है।

सदर थानाप्रभारी अरविन्द भारद्वाज ने इस मामले के बारे में बताया कि पुलिस को रामगंज बालाजी इलाके में स्थित वेलकम होटल में अनैतिक गतिविधियों की जानकारी मिली थी। उसके बाद पुलिस ने वहां छापा मारा और गिरफ्तारी की गई। इन गिरफ्तारी के पश्चात्, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है ताकि सच्चाई सामने आ सके। इन गिरफ्तारियों का जांच प्रक्रिया में भी बड़ा महत्व है, क्योंकि इनमें शायद और भी आरोपियों का सहयोग हो सकता है।

पुलिस ने पिछले दिनों ही भी तीन अन्य होटलों में भी छापेमारी की थी, जहां अनैतिक गतिविधियां हो रही थीं। इसके बावजूद, वेलकम होटल में फिर से अनैतिक गतिविधियां होने लगी, जो लोगों में रोष की भावना को बढ़ा दी है। यहां के लोगों के मन में गुस्से की भावना है क्योंकि ये घटनाएं एक प्रसिद्ध धार्मिक स्थल के नाम को बदनाम कर रही हैं।

इस घटना के बाद, स्थानीय लोगों में अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ और भी अधिक रोष और आक्रोश बढ़ा है। इस घटना की प्रक्रिया में लोग चाहते हैं कि होटल संचालकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए, ताकि इस तरह की गतिविधियों को रोका जा सके और समाज में सुरक्षित वातावरण बना सके।

Leave a Reply