google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ की शादी में पहुंचे सलमान खान, स्वैग से जीता फैन्स का दिल!

सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को स्टार पूजा हेगड़े के भाई की शादी में शामिल हुए और स्वैग से दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर सलमान- पूजा की तस्वीर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ कहलाने वाले अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों पठान में कैमियो को लेकर चर्चा में हैं। वहीं जल्दी ही वो ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आएंगे, जिस में उनके साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी दिखंगे। हालांकि इस बीच सलमान, पूजा हेगड़े के भाई की शादी में शामिल हुए और स्वैग से दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर पूजा के भाई की शादी में शामिल हुए सलमान की तस्वीर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी से पूजा हेगड़े के लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया। वहीं एक फोटो और सामने आई है, जिस में पूजा हेगड़े के परिवार के साथ स्टेज पर सलमान खान नजर आ रहे है। इस फोटो में सलमान हंसते हुए दिख रहे हैं और ब्लैक शर्ट-पैंट में उनका स्वैग काफी कूल दिख रहा है। सोशल मीडिया पर सलमान खान और पूजा हेगड़े के फैन्स इस तस्वीर को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

सलमान और पजा रिलेशनशिप में!
याद दिला दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि पूजा हेगड़े और सलमान रिलेशनशिप में हैं। उमैर संधू का कहना था कि सलमान खान और पूजा हेगड़े रिलेशनशिप में हैं। उमैर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ब्रेकिंग न्यूज- टाउन में नया कपल आया है…, मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है। सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने पूजा को अगली 2 फिल्मों के लिए भी साइन कर लिया है। ये दोनों साथ में आजकल खूब वक्त बिता रहे हैं। इस बात को सलमान के करीबी ने कंफर्म किया है।’

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात सलमान खान की करें तो उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड काफी तगड़ा है। 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में सिर्फ सलमान खान की हैं, हालांकि उनके हालिया रिलीज अंतिम और उसके पहले राधे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बात सलमान खान की करें तो ‘दबंग’ खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, किसी का भाई किसी की जान, सूरज बड़जात्या संग फिल्म, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो हाल ही में देखने को मिला है। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी।

पूजा हेगड़े की फिल्में
भले की पूजा हेगड़े हिंदी सिनेमा में अपनी बड़ी पहचान न बनाई पाई हो लेकिन साउथ सिनेमा का वो एक अच्छा नाम हैं। पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड में ऋतिक के साथ मोहनजोदाड़ो से डेब्यू किया था, जो फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद वो हाउसफुल 4 में नजर आईं। वहीं उनकी फिल्म राधे श्याम और बीस्ट भी पैन इंडिया रही। पूजा की आखिरी बॉलीवुड रिलीज सर्कस थी,जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं पूजा जल्दी ही सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply